Top
Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > नए अवतार में भारत में लॉन्च हुआ Moto X4, अब मिलेगी 6GB रैम

नए अवतार में भारत में लॉन्च हुआ Moto X4, अब मिलेगी 6GB रैम

नए अवतार में भारत में लॉन्च हुआ Moto X4, अब मिलेगी 6GB रैम

मोटो एक्स4 का 6 जीबी रैम वाला...Editor

मोटो एक्स4 का 6 जीबी रैम वाला वेरियंट भारत में लॉन्च हो गया है, हालांकि खबर थी कि यह फोन 1 फरवरी को लॉन्च होगा। इस फोन की बिक्री 31 जनवरी से फ्लिपकार्ट और मोटो हब से होगी। बता दें कि इस फोन का 4 जीबी रैम वाला वेरियंट पिछले साल नवंबर में भारत में लॉन्च हुआ था। मोटोरोला के इस धांसू स्मार्टफोन के खासियत की बात करें तो इसे IP68 रेटिंग मिली है यानी यह फोन पूरी तरह से वाटरप्रूफ है। इसके अलावा फोन में डुअल रियर कैमरा और ऑडियो ब्लूटूथ मल्टी स्ट्रीमिंग फीचर है। यानी ब्लूटूथ के साथ आप एक बार में 4 ब्लूटूथ डिवाइस को एड कर सकते हैं। साथ ही सभी डिवाइस का वॉल्यूम कंट्रोल अलग-अलग कर सकते हैं।


Moto X4 की कीमत और स्पेसिफिकेशन
इस फोन में 5.2 इंच आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले, 2.2 गीगाहर्ट्ज का स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर, ग्राफिक्स के लिए एड्रेनो 508 जीपीयू है। फोन के स्टोरेज को 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। ​फोन में एक खास मोटो की फीचर है जिसकी मदद से आपको किसी साइट या कंप्यूटर में बिना पासवर्ड लॉगिन कर सकेंगे। इसके लिए फोन में सिर्फ फिंगरप्रिंट स्कैन करना होगा।

फोन में डुअल कैमरा सेटअप है जिनमें एक कैमरा 12 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा फोन में फ्लैश लाइट के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। फोन में एंड्रॉयड ओरियो 8.0, 3000 एमएएच की बैटरी है। फोन 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 20,999 रुपये, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 22,999 रुपये और 6 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 24,999 रुपये है।

Tags:    
Share it
Top