Top
Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > 55 हजार के iPhone 8 की जगह फ्लिपकार्ट ने भेजा साबुन, मुकदमा दर्ज

55 हजार के iPhone 8 की जगह फ्लिपकार्ट ने भेजा साबुन, मुकदमा दर्ज

55 हजार के iPhone 8 की जगह फ्लिपकार्ट ने भेजा साबुन, मुकदमा दर्ज

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से कई बार...Editor

ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से कई बार खरीदारी करना आपको परेशानी में डाल देता है. ऐसे उदाहरण पहले भी मिले हैं और अब एक ताजा मामला आया है. रिपोर्ट के मुताबिक कस्टमर ने ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से iPhone 8 मंगाया, लेकिन बॉक्स खोलने पर उसे डिटर्जेंट बार मिला.


मुंबई के रहने वाले सॉफ्टवेयर इंजीनियर तबरेज के मुताबिक उन्होंने फ्लिपकार्ट से iPhone 8 ऑर्डर किया था. इसके लिए उन्होंने पूरे पैसे यानी 55,000 रुपये का पेमेंट किया था. इस कीमत पर फ्लिपकार्ट पर iPhone 8 का 64GB वेरिएंट उपलब्ध है. उन्होंने कहा है कि 22 जनवरी को मुंबई में उन्हें फोन की जगह iPhone 8 के बॉक्स में डिटर्जेंट बार दिया गया.

इस मामले के बाद उन्होंने कंपनी से शिकायत की है और इसके लिए उन्होंने फ्लिपकार्ट पर धोखाधड़ी का मुकदमा भी दर्ज कराया है. पीटीआई के मुताबिक बायकुला पुलिस स्टेशन के सीनियर पुलिस इंस्पेक्टर अविनाश शिंघटे ने कहा है, 'तबरेज हमारे पास कल इस शिकायत को लेकर आए हैं और हमने फ्लिपकार्ट पर धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया है.'

इस मामले में फ्लिपकार्ट ने कहा है कि वो इसकी जांच कर रही है और इसे जल्द ही सुलझाने का काम करेगी.

यह पहला मामला नहीं है और इससे पहले भी कई बार देखने को मिला है. कभी कंपनी पैसे वापस करती है तो कभी कंपनी ने इससे इनकार भी किया है. देखना होगा फ्लिपाकर्ट पैसे वापस करती है या कस्टमर को कंपनी मुआवजा देगी.

Tags:    
Share it
Top