Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > 8500 रूपए की कीमत के साथ ऑनर ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन

8500 रूपए की कीमत के साथ ऑनर ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन

8500 रूपए की कीमत के साथ ऑनर ने लॉन्च किया शानदार स्मार्टफोन

शानदार स्मार्टफोन निर्माता...Editor

शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ऑनर जो कि हुवावे की सब-ब्रांड कंपनी हैं, उसने आज अपना बेहतरीन स्मार्टफोन ऑनर 7S लॉन्च कर दिया हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, कंपनी ने यह स्मार्टफोन आज पाकिस्तान में लॉन्च किया हैं. इस फ़ोन की कीमत 14,499 PKR बताई जा रही है, जो कि भारतीय मुद्रा में करीब 8500 रूपए के बराबर होती हैं. अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदना चाहते हैं, तो आपको इसके लिए थोड़ा इंतजार करना होगा. अभी भारत में इसके लॉन्च होने को लेकर कोई खबर नहीं हैं.

ऑनर ने 7S को पाकिस्तान में फ़िलहाल ब्लैक, ब्लू और गोल्ड कलर के विकल्प के साथ उतारा हैं. इस स्मार्टफोन में आपको 5.45 इंच की HD डिस्प्ले देखने को मिलेगी. जो कि इसे वाकई काफी खास बना रही हैं. ऑनर 7S की स्क्रीन का रिजॉल्यूशन 1440 x 720 पिक्सल्स का है. ऑनर 7S एंड्रॉयड 8.0 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.

ऑनर 7S स्मार्टफोन में आपको 2 जीबी के रैम जबकि 16 जीबी की इंटरनल स्टोरेज भी प्रदान की जाएगी. यह शानदार स्मार्टफोन 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरा जबकि सेल्फी के दीवानों के लिए 5 मेगापिक्सल के फ्रंट कैमरा से लैस है. इसकी बैटरी की बात की जाए तो इसमें 3,020 एमएएच की बैटरी दी गई हैं.

Tags:    
Share it
Top