Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > Boult का नया वायरलेस हेडफोन लॉन्च, ये हैं खूबियां

Boult का नया वायरलेस हेडफोन लॉन्च, ये हैं खूबियां

Boult का नया वायरलेस हेडफोन लॉन्च, ये हैं खूबियां

ऑडियो डिवाइस निर्माता कंपनी...Editor

ऑडियो डिवाइस निर्माता कंपनी Boult ऑडियो ने भारत में अपने वायरलेस स्पोर्ट्स कैटेगरी को विस्तार देते हुए Muse इन-ईयर हेडफोन को लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत भारत में 1,599 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे ई-कॉमर्स साइट Myntra से खरीद सकते हैं.


इस हेडफोन में नीयोडिमियम टेक्नोलॉजी दी गई और इसमें HD ड्राइवर्स के साथ बिल्ट-इन सबवूफर्स भी मौजूद हैं. इसमें बिल्ट-इन माइक्रोफोन भी मौजूद है, जिसकी मदद से कॉल करना, वॉयस असिस्टेंट यूज करना और वॉयस नोट्स भेजने जैसे काम किए जा सकते हैं. इस हेडफोन में केबल को व्यवस्थित रखने के लिए इसे थर्मोप्लास्टिक इलास्टोमर्स से बनाया गया है.

इस Muse हेडसेट में CSR 8635 ब्लूटूथ चिपसेट दिया गया है और ये IPX7 सर्टिफाइड है. मजबूत पकड़ बनाए रखने के लिए इसमें ईयर-लूप्स भी दिए गए हैं. इस हेडफोन की फ्रिक्वेंसी रेज 20 Hz से 20 kHz तक की है. ये एंड्रॉयड, विंडोज और ios डिवाइस को सपोर्ट करता है.

इस हेडफोन को वजन 12 ग्राम है और ग्राहकों को ये रेड और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा. कंपनी के दावे के मुताबिक, इससे सिंगल चार्ज में 10 घंटे तक म्यूजिक सुना जा सकता है. इसमें 9.2mm का ड्राइवर दिया गया है. साथ ही इसमें इन बिल्ट प्ले/पॉज बटन मौजूद है जिससे प्ले/पॉज/स्किप या एक टैप से पिछले ट्रैक पर जाया जा सकता है.

Tags:    
Share it
Top