Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > BSNL इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ दे रहा है फ्री Hotstar प्रीमियम

BSNL इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ दे रहा है फ्री Hotstar प्रीमियम

BSNL इस ब्रॉडबैंड प्लान के साथ दे रहा है फ्री Hotstar प्रीमियम

ICC World Cup 2019 के मौके को...Editor

ICC World Cup 2019 के मौके को भुनाने के लिए पब्लिक सेक्टर की दूरसंचार कंपनी BSNL ने अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री Hotstar प्रीमियम का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इससे पहले BSNL ने अपने Bharat Fiber ब्रॉडबैंड यूजर्स को Amazon Prime का फ्री एनुअल सब्सक्रिप्शन ऑफर किया था। इस नए प्लान में भी यूजर्स को फ्री ऑनलाइन स्ट्रीमिंग सर्विस का फायदा मिल रहा है।

आपको बता दें कि ICC World Cup 2019 के सारे मैच आप Hotstar ऐप और वेबसाइट पर देख सकते हैं। अगर, आपको Hotstar का प्रीमियम सब्सक्रिप्शन फ्री मिलता है तो आप सभी मैच को अपने स्मार्टफोन या डेस्कटॉप पर देख सकते हैं। क्रिकेट के अलावा यूजर्स Hotstar पर Game of Thrones (GoT) जैसे कई लोकप्रिय इंटरनेशनल शो का भी आनंद उठा सकते हैं।

BSNL Superstar 300 ब्रॉडबैंड प्लान

इस प्लान की बात करें तो इसकी कीमत Rs 749 है जिसमें यूजर्स को 300GB हाई स्पीड डाटा का लाभ 50Mbps की स्पीड से मिलता है। BSNL के यह फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस नए होम प्लान के तहत मिलता है। यह प्लान देश के सभी सर्किल (दिल्ली और मुंबई को छोड़कर) के लिए उपलब्ध है। BSNL के अलावा Airtel ने भी अपने पोस्टपेड और ब्रॉडबैंड यूजर्स के लिए ZEE 5 का फ्री प्रीमिय सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है। इसके साथ ही यूजर्स को Netflix का भी सब्सक्रिप्शन ऑफर कर रहा है।

Share it
Top