Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > CAMON ICLICK 2 लॉंच, महंगे मोबाइल के फीचर इस सस्ते स्मार्टफोन में...

CAMON ICLICK 2 लॉंच, महंगे मोबाइल के फीचर इस सस्ते स्मार्टफोन में...

CAMON ICLICK 2 लॉंच, महंगे मोबाइल के फीचर इस सस्ते स्मार्टफोन में...

गुरुवार यानी कि कल हांगकांग की...Editor

गुरुवार यानी कि कल हांगकांग की ट्रांससियन होल्डिंग्स की सहायक कंपनी टेक्नो मोबाइल ने भारत नें 19:9 'सुपर फुल व्यू' डिसप्ले के साथ अपना 'कैमन आई क्लिक2' स्मार्टफोन पेश कर दिया है. इस स्मार्टफोन की भारत में कंपनी ने कीमत 13,499 रुपये रखी है. यह दो सिम वाला स्मार्टफोन 6.2 इंच एचडी प्लस स्क्रीन 4जीबी रैम व 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. आप चाहे तो इसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की सहायता से आसानी से

128 जीबी तक बढ़ा सकते हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह एक दमदार स्मार्टफोन साबित हो रहा है. यह स्मार्टफोन 2.0 गीगहट्र्ज ओक्टा-कोर हीलियोपी22 प्रोसेसर से लैस है और एंड्रॉयड ओरियो 8.1 पर रन करता है. साथ ही इसमें दमदार बैटरी का समावेश आपको देखने को मिलेगा. आपको जानकारी के लिए बता दें कि हाल ही में लॉन्च हुए इस फ़ोन में कंपनी ने 3,750 एमएएच की बैटरी प्रदान की है.

कमीरे की बात करें तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. इस फोन में सेल्फी के लिए 24 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया गया है. इस संबंध में ट्रांससियन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्रा के मुताबिक, "हमारा पहला कैमन आई क्लिक2 14 हजार रुपये से कम कीमत वाले स्मार्टफोन सेगमेंट में टक्कर देगा क्योंकि इस श्रेणी में इस कीमत पर ऐसे फीचर देखने को नहीं मिले है.

Tags:    
Share it
Top