Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > Home › Technology › Gadgets › Online Shopping Website Amazon India Offers 9000 Rupees Discount On Apple IPhone 8

Home › Technology › Gadgets › Online Shopping Website Amazon India Offers 9000 Rupees Discount On Apple IPhone 8

Home ›   Technology ›   Gadgets ›   Online Shopping Website Amazon India Offers 9000 Rupees Discount On Apple IPhone 8

पुराने आईफोन की स्पीड धीमी हो...Editor

पुराने आईफोन की स्पीड धीमी हो जाने के चलते हाल ही में मशहूर टेक्नोलॉजी कंपनी एप्पल की काफी आलोचना हुई है। इसके अलावा एक्साइड ड्यूटी बढ़ जाने के कारण सभी आईफोन मॉडल्स की कीमतें भी बढ़ गई है। ऐसे में फोन की सेल को धीमा होने से बचाने के लिए एप्पल की ऑनलाइन बिक्री पार्टनल अमेजन ने आईफोन पर छूट देने का फैसला किया है।

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट अमेजन एप्पल आईफोन 8 पर 9000 रुपए की छूट दे रही है। इस कटौती के बाद फोन को 54999 रुपए में खरीदा जा सकता है। इस फोन की वास्तविक कीमत 64000 रुपए है।
एप्पल आईफोन 8 में 4.7 इंच की रेटीना एचडी डिस्प्ले दी गई है, जिसका रिजोल्यूशन 1334×750 पिक्सल है। फोन में 12 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जो 4K वीडियो रिकॉर्डिंग करता है। इसका फ्रंट कैमरा 7 मेगापिक्सल का है। यह 64 जीबी और 256 जीबी के दो स्टोरेज ऑप्शन के साथ आता है। iPhone 8 में रियर ग्लास पेनल्स दिए गए हैं जो वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट करते हैं। IP67 सर्टिफिकेशन के साथ दोनों ही iPhones वाटर और डस्ट रेसिस्टेंट है।

Tags:    
Share it
Top