Top
Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > One Plus 5 में मिलेगा 5T वाला ये बड़ा फीचर, जानिए कैसे

One Plus 5 में मिलेगा 5T वाला ये बड़ा फीचर, जानिए कैसे

One Plus 5 में मिलेगा 5T वाला ये बड़ा फीचर, जानिए कैसे

OnePlus 5 कस्टमर्स के लिए एक...Editor

OnePlus 5 कस्टमर्स के लिए एक खुशखबरी है. कंपनी ने अब One Plus 5 के लिए फेशियल रिकॉग्निशन का फीचर जारी कर दिया है. कंपनी ने OxygenOS 5.0.5 का अपडेट जारी कर दिया है. यह कस्टम UI एंड्रॉयड Oreo ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है.


इस अपडेट के साथ कुछ और भी नए फीचर्स दिए जा रहे हैं जो OnePlus 5 यूजर्स को मिलेंगे. इसके अलावा हर अपडेट की तरह ही इसमें भी बग फिक्स हैं. दूसरी खासियत इस अपडेट की कैमरा सॉफ्टवेयर है जिसमें वीडियो के लिए इलेक्ट्रॉनिक इमेज स्टेब्लाइजेशन दिया गया है.

आपने सॉफ्टवेयर अपडेट कर लिया है और इसके बाद फेस अनलॉक को ऐक्टिवेट कर सकते हैं. इसके लिए सेटिंग्स में जा कर सिक्योरिटी एंड लॉक स्क्रीन ऑप्शन को सेलेक्ट करना है. यहां फेस अनलॉक का ऑप्शन दिखेगा. यहां पहले आपको पिन डालना होगा जो बैकअप के तौर पर होगा इसके बाद फेस रिकॉग्निशन के जरिए इसे लॉक कर सकते हैं.

अगर आपको ओटीए अपडेट का नोटिफिकेशन नहीं मिले तो इसे मैनुअली चेक किया जा सकता है. गौरतलब है कि One Plus 5 के लॉन्च होने के कुछ महीने बाद ही कंपनी ने One Plus 5T पेश किया जिससे कुछ One Plus 5 यूजर्स में नाराजगी है, क्योंकि कीमतों में ज्यादा फर्क नहीं था लेकिन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स काफी अलग हैं.

Tags:    
Share it
Top