Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > Oppo के इस नए फोन का डिस्प्ले है खास, आज पहली सेल में मिल रहा है ऑफर

Oppo के इस नए फोन का डिस्प्ले है खास, आज पहली सेल में मिल रहा है ऑफर

Oppo के इस नए फोन का डिस्प्ले है खास, आज पहली सेल में मिल रहा है ऑफर

ओप्पो ने अगस्त के आखिरी हफ्ते...Editor

ओप्पो ने अगस्त के आखिरी हफ्ते में अपना दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन Oppo F9 लॉन्च किया था. आज भारत में इस फोन को पहली बार सेल के लिए उपलब्ध कराया जा रहा है. इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट के अलावा ऑफलाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है. इस फोन को एक्सचेंज ऑफर के तहत 16,500 रुपये के डिस्काउंट पर खरीदा जा सकता है. इसके अलावा Axis Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 5% का एक्सट्रा डिस्काउंट दिया जाएगा.

ओप्पो एफ9 में 6.3 इंच फुल एचडी+ डिस्प्ले है, जिसका रेज़ॉलूशन 1080x2280 पिक्सल है. इस फोन की खास बात इसका डिस्प्ले ही, जिसे वॉटरड्रॉप नॉच बताया गया है. इसका अस्पेक्ट रेशियो 19.5:9 है. Oppo F9 एंड्रॉयड 8.1 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. ओप्पो एफ9 में रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर है और यह ड्यूल सिम सपॉर्ट के साथ आता है.

फोन में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो पी60 प्रोसेसर दिया गया है. फोन में 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है.

ओप्पो एफ9 में अपर्चर एफ/1.85, एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल प्राइमरी और 2 मेगापिक्सल सेकेंडरी कैमरा है. फोन में सेल्फी के लिए 16 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है. भारत में ओप्पो एफ 9 की कीमत 19,990 रुपये है. यह दो कलर वेरियंट्स, मिस्ट ब्लैक और स्टेलर पर्पल कलर में उपलब्ध है.

डिवाइस को पावर देने के लिए 3500 एमएएच की बैटरी दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में 4जी वीओएलटीई, 3जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ और जीपीएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं.

Share it
Top