Top
Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > SAMSUNG ने लॉन्च कर दिया मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत है लाखों में

SAMSUNG ने लॉन्च कर दिया मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत है लाखों में

SAMSUNG ने लॉन्च कर दिया मुड़ने वाला स्मार्टफोन, कीमत है लाखों में

अमेरिका के सैन फ्रैंसिस्को में ...Editor

अमेरिका के सैन फ्रैंसिस्को में सैमसंग ने बीती रात आयोजित UNPACKED 2019 इवेंट के दौरान अपने फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिए हैं. कंपनी ने इसमें S10 सीरीज को भी पेश कर दिया है. इसमें galaxy S10, गैलेक्सी S10 प्लस और galaxy s10e को पेश किया गया है. जबकि इन सबसे खास कंपनी का मुड़ने वाला स्मार्टफोन रहा, जिसे कंपनी ने Galaxy Fold नाम दिया है. तो आइए जानते है इस मुड़ने वाली फोन के बारे में विस्तार से...

बता दें कि लॉन्च इवेंट की शुरुआत Galaxy Fold के साथ हुई. कीमत की बात की जाए तो इसे कंपनी ने 1980 डॉलर में उतारा जो कि भारतीय मुद्रा में लगभग 1 लाख 40 हजार रुपये है. बताया जा रहा है कि इसकी बिक्री 6 अप्रैल से शुरू होगी. खास बात यह है कि यह 5G कनेक्टिविटी के साथ आएगा.

Galaxy Fold को बंद करने पर इसकी डिस्प्ले 4.6 इंच हो जाती है और पूर्णतः ओपन करने से ये 7.3 इंच की हो जाती है. इसका मतलब यह है कि ये स्मार्टफोन और टैबलेट दोनों तरह से काम करेगा. इसे लेकर सैमसंग ने कहा कि इसमें हिंज लगाया गया है और इसे कितनी बार भी ओपन कर लें इससे कोई फर्क नहीं पड़ेगा. यह आपको चार कलर वेरिएंट्स में मिलेगा. इसे 12GB रैम के साथ उतारा गया है. कंपनी ने इसे लग्जरी डिवाइस करार दिया है. साथ ही ग्राहकों को बेहतर साउंड क्वॉलिटी के लिए AKG ऑडियो इसमें मिलेगा. साथ ही आप हिंज के कलर्स को आप कस्टमाइज कर सकते है. कंपनी ने आगे कहा कि इसमें Infinity Flex डिस्प्ले है और यूट्यूब वीडियो, मैसेज और मैप्स एक साथ ही यूज यूजर्स इसमेकर सकेंगे. बात करें अब प्रोसेसर की तो samsung Galaxy Fold स्मार्टफोन में 7nm का प्रोसेसर दिया गया है.

Share it
Top