Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > SAMSUNG ने लॉन्च किया अनोखा प्रोडक्ट, टीवी बन जाएगा मोबाइल

SAMSUNG ने लॉन्च किया अनोखा प्रोडक्ट, टीवी बन जाएगा मोबाइल

SAMSUNG ने लॉन्च किया अनोखा प्रोडक्ट, टीवी बन जाएगा मोबाइल

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स में...Editor

इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स में नए-नए इनोवेशन इन दिनों हो रहे हैं. इसी कड़ी में जहां स्मार्ट और ओलेड टीवी फोल्डेबल स्क्रीन के साथ आ रहे हैं वहीं सैमसंग ने अब नया कदम उठाया है. सैमसंग ने अपने ग्राहकों के लिए अनोखा टीवी पेश किया है जो उन्हें पसंद आने के साथ हैरान कर देगा.अगर आप इस अनोखा प्रोडक्ट के बारे मे सारी विशेषता जानना चाहते है तो पढ़ना जारी रखे.

कोरियाई कंपनी ने हाल ही में एक वर्टिकल टीवी लॉन्च किया है. 43 इंच का यह टीवी कुछ ऐसा है जैसा आपने शायद ही सोचा हो. कंपनी ने इस टीवी को उन लोगों के लिए लॉन्च किया है जो स्मार्टफोन के बिना नहीं रह सकते है कहें कि उन्हें स्मार्टफोन का एडिक्शन होता है. The Sero नाम से लॉन्च किया गया सैमसंग का यह टीवी किसी 43 इंच के मोबाइल की तरह नजर आएगा. सीरो एक कोरियन शब्द है जिसका वर्टिकल हिंदी में मतलब होता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार किसी भी स्मार्टफोन के कंटेंट को देखने के लिए यह टीवी सही माध्यम साबित होगा. इस टीवी की सबसे खास बात यह है कि इसे वर्टिकल और हॉरिजॉन्टल दोनों तरीके से यूज किया जा सकेगा. वैसे ही जैसे आपके स्मार्ट्फोन की स्क्रीन फोन को टर्न करने के साथ उसकी स्क्रीन भी टर्न हो जाती है. सैमसंग के इस क्यूओलेड टीवी में 60 वॉट्स 4.1 चैनल के स्पीकर लगे हैं. कंपनी ने Sero TV के साथ ही Serif और Frame TV ताकि ज्यादा से ज्यादा कस्टमर्स को टार्गेट किया जा सके. कंपनी ने कहा है कि वो आने वाले दिनों में कंपनी नए टीवी लॉन्च करने की प्लानिंग अपने ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए कर रही है.

Share it
Top