Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > VINGAJOY ने लॉन्च किया नया स्पीकर, जानिए खासियत

VINGAJOY ने लॉन्च किया नया स्पीकर, जानिए खासियत

VINGAJOY ने लॉन्च किया नया स्पीकर, जानिए खासियत

भारत में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक...Editor

भारत में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक ब्रांड विंगाजॉ ने अपने वायरलेस पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए नया ब्लूटूथ स्पीकर HT 2090 वूडन विंटेज पेश किया है. इस स्पीकर की कीमत 3,999 रुपये है. इसकी बिक्री ऑफलाइन के अलावा ऑनलाइन स्टोर से पूरे देश में हो रही है. लकड़ी से बने इस रेट्रो स्टाइल स्पीकर की बात करें तो कंपनी ने डिजाइन का खास ख्याल रखा है. पुराने जमाने के लुक्स के साथ स्पीकर को लॉन्च किया गया है.

सभी मॉडल कनेक्टिविटी विकल्प इसमें आपको ब्लूटूथ, यूएक्स और यूएसबी पोर्ट के साथ मिलेगे मिलेंगे. इसमें 40 वॉट पावर, स्टीरियो साउंड और फाइन ट्यूनिंग ट्रेबल एवं बास के कंट्रोल जैसी सुविधाएं दी गई हैं. कंपनी के दावे के मुताबिक इस स्पीकर का बैटरी बैकअप 6-8 घंटे तक का है. हालांकि इसकी चार्जिंग टाइम के बारे में कंपनी जानकारी नहीं दी है.

पिछले कुछ महीने से यदि बाजार की ट्रेंड को देखें तो अधिकतर कंपनियां पुराने स्टाइल में स्पीकर पेश कर रही हैं. पिछले महीने ही डीटेल ने पॉश स्पीकर लकड़ी के फ्रेम के साथ पेश किया है जिसकी कीमत 1,799 रुपये है और इसे ऑफलाइन के अलावा ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है.VINGAJOY ने लॉन्च किया नया स्पीकर, जानिए खासियत

Share it
Top