Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > Vivo के अगले प्रीमियम स्मार्टफोन में होंगे दो स्क्रीन, दिसंबर में हो सकते है लांच

Vivo के अगले प्रीमियम स्मार्टफोन में होंगे दो स्क्रीन, दिसंबर में हो सकते है लांच

Vivo के अगले प्रीमियम स्मार्टफोन में होंगे दो स्क्रीन, दिसंबर में हो सकते है लांच

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो अपना...Editor

चीनी स्मार्टफोन मेकर वीवो अपना अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन दिसंबर के महीने में लॉन्च कर देगा. डिवाइस को वीवो नेक्स 2 के नाम से जाना जाएगा. फिलहाल एक अनबॉक्सिंग वीडियो में इस फोन के कुछ ताजा लीक्स सामने आए हैं. वीवो नेक्स 2 इसके पिछले वर्जन यानी की वीवो नेक्स का अगला मॉडल होगा. वीवो नेक्स जब लॉन्च किया गया था तो फोन की खास बात इसका पॉप अप कैमरा था.

वीवो नेक्स 2 की अगर बात करें तो चीनी सोशल नेटवर्किंग साइट वीबो पर एक पोस्ट के अनुसार इस फोन का हाइलाइट इसके दो स्क्रीन होंगे. इस फीचर की मदद से मदद से फोन डुअल स्क्रीन वाला फोन होगा. वहीं फोन पर कोई भी नॉच की सुविधा नहीं दी जाएगी. फोन का दूसरा स्क्रीन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के नीचे होगा. बता दें कि फोन में कोई अलग सा कैमरा नहीं दिया जाएगा. हां रियर कैमरे को ही फ्रंट कैमरे के रुप में इस्तेमाल किया जाएगा.

बता दें कि वीवो का डुअल स्क्रीन कांसेप्ट वाला फोन ठीक Nubia X स्मार्टफोन की तरह ही है जिसे पिछले साल चीन में 35,000 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया था. हैंडसेट में फ्रंट कैमरा नहीं दिया गया लेकिन रियर कैमरे की मदद से ही सेल्फी की सुविधा थी. हालांकि अभी भी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि डिवाइस को भारतीय मार्केट में कब लॉन्च किया जाएगा. या ये फोन भारतीय मार्केट में जमेगा कि नहीं.

Tags:    
Share it
Top