Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > Vodafone ने उतारा सस्ता प्लान

Vodafone ने उतारा सस्ता प्लान

Vodafone ने उतारा सस्ता प्लान

Vodafone-Idea ने भारती Airtel...Editor

Vodafone-Idea ने भारती Airtel और रिलायंस Jio के अनलिमिटेड कॉलिंग और डाटा वाले प्लान को चुनौती देने के लिए एक नया प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। Vodafone-Idea के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिनों की है। आइए, जानते हैं Vodafone-Idea के इस प्लान के बारे में

Vodafone-Idea 159 रुपये वाला प्लान

Vodafone-Idea के इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। साथ ही प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान के अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें आपको अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का भी लाभ मिलता है। साथ ही, प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है। इस प्लान में नेशनल रोमिंग फ्री है, इसका मतलब यह है कि आप देशभर के सभी 22 सर्किल में रोमिंग के दौरान फ्री इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स कर सकेंगे।

Airtel 149 रुपये वाला प्लान

Vodafone-Idea के नए लॉन्च प्लान का मुकाबला Airtel के 149 रुपये वाले प्लान से होगा। इस प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वेलि़डिटी मिलती है। साथ ही सभी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स फ्री हैं। इस प्लान में भी यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Jio 149 रुपये वाला प्लान

Jio के 149 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को 28 दिनों की वेलि़डिटी मिलती है। साथ ही सभी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल्स फ्री हैं। इस प्लान में भी यूजर्स को प्रतिदिन 1GB डाटा का लाभ मिलता है। इसके अलावा प्रतिदिन 100 एसएमएस का भी लाभ मिलता है।

Tags:    
Share it
Top