Home > लाइफस्टाइल > गैजेट्स > Xiaomi के इस दमदार स्मार्टफोन ने 4 माह में बेच दी 60 लाख से ज्यादा यूनिट

Xiaomi के इस दमदार स्मार्टफोन ने 4 माह में बेच दी 60 लाख से ज्यादा यूनिट

Xiaomi के इस दमदार स्मार्टफोन ने 4 माह में बेच दी 60 लाख से ज्यादा यूनिट

इन दिनों हर किसी के पास आसानी...Editor

इन दिनों हर किसी के पास आसानी से स्मार्टफोन देखने को मिल जाएगा. बता दें कि बाजार में स्मार्टफोन काफी तेजी से बिक रहे हैं. अब चीन की दमदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने एक बड़ा दवा किया है. कंपनी ने दावे के साथ कहा है कि उसने सिर्फ 4 महीनो में MI 8 की 60 लाख से भी ज्यादा यूनिट बेच दी है. Xiaomi के MI 8 फैमिली में Mi 8 इटसेल्फ, Mi 8 प्रो, Mi 8 लाइट, और Mi 8 SE स्मार्टफोन शामिल है. Xiaomi के MI 8 स्मार्टफोन को दुनिया भर से काफी तारीफे मिल रही है.

इस स्मार्टफोन को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे है. भारत में भी इसे अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. MI 8 की स्पेसिफिकेशन्स की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 6.21 इंच की डिस्प्ले की सुविधा आपको दी गयी है. बता दें कि जिसका रेसोलुशन 1080×2248 पिक्सल का है. तेज परफॉरमेंस के लिए इस स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 845 का प्रोसेसर भी दिया गया है. साथ ही इस स्मार्टफोन में 6GB/8GB रैम के साथ 64GB/128GB आंतरिक स्टोरेज मौजूद हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि बिक्री के नए रिकॉर्ड बनाने वाला यह स्मार्टफोन एंड्राइड 8.1(ओरियो) ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. इसके कैमरे की बात करे तो इस स्मार्टफोन में 12MP+12MP का ड्यूल रियर कैमरा है जिससे आप DSLR जैसी फोटो ले सकते है. शानदार सेल्फी लेने के लिए इस स्मार्टफोन में 20MP का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है इसके अलावा इस स्मार्टफोन में 3400mAH की दमदार बैटरी है.

Tags:    
Share it
Top