Top
Home > विदेश > मैक्सिको में नकाबपोश बंदूकधारियों ने क्लब में की फायरिंग

मैक्सिको में नकाबपोश बंदूकधारियों ने क्लब में की फायरिंग

मैक्सिको में नकाबपोश बंदूकधारियों ने क्लब में की फायरिंग

मेक्सिको: मैक्सिको में एक दिल ...Editor

मेक्सिको: मैक्सिको में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया. यहां कुछ बंदूकधारियों ने फायरिंग कर दी जिससे 6 लोगों की मौत हो गई और 14 लोग घायल हो गए. यह जानकारी उत्तरी मेक्सिको के अधिकारियों ने दी. अधिकारीयों ने बताया कि फायरिंग करने वाले बंदूकधारियों ने नकाब पहन रखा था. इस पूरे मामले में अभी किसी भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार, मैक्सिको के चिहुआहुआ शहर के दक्षिणी किनारे पर 'सांता मारिया' कॉकफाईट क्लब सोमवार को अचानक कुछ नकाबपोश बंदूकधारियों ने वह मौजूद लोगों पर अंधाधुन फायरिंग शुरू कर दी. जिससे 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य दो ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. घायल हुए लोगों में सात और 10 साल के दो बच्चे शामिल हैं. फायरिंग में 14 लोग घायल है, जिनमें से कुछ की हालत काफी नाजुक बनी हुई है. मैक्सिको पुलिस अभी इस मामले की जांच में जुटी है. हमलावरों कि तलाश जारी है.

गौरतलब है कि, हथियारबंद बंदूकधारियों द्वारा हमला करने का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी ब्राजील के एक नाइटक्लब में गोलीबारी की दिलदहलाने वाली खबर सामने आई थी. सिएरा के फोर्टालेजा में 'फोरो डो गागो' नाम के नाइटक्लब में हथियारबंद बंदूकधारियों ने चल रही पार्टी में लोगों पर अंधाधुंध गोलियां बरसानी शुरू कर दी. जिसमे 14 लोगों की मौत हो गई थी और कई लोग घायल हो गए थे.

Tags:    
Share it
Top