Top
Home > विदेश > पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसियों के होश उस वक्‍त फाक्‍ता हो गए, जब पीएम इमरान खान के घर के पास मिले दर्जन भर जिंदा बम

पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसियों के होश उस वक्‍त फाक्‍ता हो गए, जब पीएम इमरान खान के घर के पास मिले दर्जन भर जिंदा बम

पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसियों के होश उस वक्‍त फाक्‍ता हो गए, जब पीएम इमरान खान के घर के पास मिले दर्जन भर जिंदा बम

पाकिस्‍तान की सुरक्षा...Editor

पाकिस्‍तान की सुरक्षा एजेंसियों के होश उस वक्‍त फाक्‍ता हो गए, जब प्रधानमंत्री इमरान खान के घर के महज कुछ दूरी पर एंटी-एयरक्राफ्ट गन के करीब दर्जन भर जिंदा शैल बरामद किए गए. इमरान खान के बानीगाला आवास से महज कुछ दूर एक प्‍लॉट से यह जिंदा गोले बरामद हुए.

पाकिस्‍तान के प्रमुख समाचार पत्र DAWN की वेबसाइट में प्रकाशित खबर के अनुसार, पुलिस ने कहा कि विदेशी मिशन पर तैनात एक वरिष्ठ अधिकारी ने प्रधानमंत्री इमरान खान के घर से सटे भूखंड में गोला-बारूद देखे और पुलिस को सूचित किया. इसके बाद एक पेट्रोलिंग टीम तत्‍काल वहां पहुंची और पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी.

काउंटर-टेररिज्म फोर्स, क्राइम इन्वेस्टिगेशन एजेंसी और बम डिस्पोजल स्क्वॉड सहित पुलिस की विभिन्न टीमों ने बाद में एंटी-क्राफ्ट बंदूक की 18 गोलियां जब्त कीं. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि गोलियों की लंबाई 30 मिमी थी और उन रंग मिट चुका था. यह गोलियां पुरानी लग रही थीं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के निजी आवास के कारण क्षेत्र में नियमित आधार पर तलाशी और अभियान चलाया जाता है. हाल ही में इस क्षेत्र को स्कैन किया गया था और वहां सब कुछ ठीक पाया गया था.

परिस्थितियों से ऐसा अंदेशा लगाया जा रहा है कि किसी के द्वारा पिछले कुछ दिनों में गोला-बारूद को भूखंड पर लाया था और उन्हें वहां कचरे में छिपाने की कोशिश की थी.

अधिकारी ने कहा कि गोला-बारूद को एक सुरक्षित स्थान पर स्थानांतरित कर दिया गया और उसे फोरेंसिक विश्लेषण के लिए एक प्रयोगशाला में भेजा जाएगा

Tags:    
Share it
Top