Home > विदेश > पाकिस्तान की ये दों लड़कियां लोगों के कानों में घोल रही हैं मिटास,क्या आपने सुना...

पाकिस्तान की ये दों लड़कियां लोगों के कानों में घोल रही हैं मिटास,क्या आपने सुना...

14 फरवरी को पुलवामा में...Editor

14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान सीमा पर लगातार तनाव का माहौल है. दोनों देशों की ओर से कई बार कोशिशें की जा रही है, लेकिन हालात सुधर नहीं है.

इसी बीच भारत -पाकिस्तान के हालात पर पाकिस्‍तान की दो बहनों ने एक रैप सॉन्‍ग आए है, जिसे सोशल साइट्स पर काफी पसंद किया जा रहा है. पाकिस्तान की दो एक्ट्रेस बुशरा ने अपनी बहन असमा अब्बास और नीलुमम अहमद बशीर के साथ इस सॉन्ग को तैयार किया है. इस सॉन्ग के जरिए भारत-पाकिस्तान के बीच शांति की अपील की गई है. इस वीडियो का नाम 'हमसे मा जाये' है.

इस वीडियो में भारत-पाकिस्तान को दो घरों के तौर पर दिया गया है और बीच में दीवार खड़ी की गई है. दोनों महिलाएं एक दूसरे के घर से जुड़े सवाल करती हैं. बुशरा अंसारी ने इस वीडियो के बार में कहा कि यह सीमा के पार रहने वालों को जोड़ेगा. देखिए VIDEO

वीडियो में दोनों महिलाएं कह रही हैं कि सभी मतभेद और समस्याएं दोनों देशों के बीच इसलिए है क्योंकि राजनेता खेल रहे हैं. दोनों महिलाएं देशों के बीच सभी मतभेदों के लिए मीडिया को भी दोषी मानती हैं. इस वीडियो में महिलाओं का कहना है कि जब धरती एक ही और आसमान भी एक ही है, तो मन का भेद क्यों.

Tags:    
Share it
Top