Home > विदेश > क्यूबा विमान हादसा : दुर्घटना में जिंदा बची एक महिला की मौत, मृतकों का आंकड़ा 111 तक पहुंचा

क्यूबा विमान हादसा : दुर्घटना में जिंदा बची एक महिला की मौत, मृतकों का आंकड़ा 111 तक पहुंचा

क्यूबा विमान हादसा : दुर्घटना में जिंदा बची एक महिला की मौत, मृतकों का आंकड़ा 111 तक पहुंचा

क्यूबा में हुए विमान हादसे...Editor

क्यूबा में हुए विमान हादसे में जीवित बची तीन महिलाओं में से एक की मौत हो गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने आज बताया कि इसी के साथ मरने वालों की संख्या बढ़कर 111 हो गई है. मंत्रालय ने एक बयान में बताया कि 23 वर्षीय ग्रेटेल लैंड्रोव को घातक चोटें आई थी और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था , लेकिन उन पर इलाज का असर नहीं हुआ.


दो महिलाओं की हालात नाजुक
हादसे में बची दो अन्य महिलाओं की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है. क्यूबाना डि एविएश द्वारा संचालित बोइंग 737 शुक्रवार को हवाना के जोस मार्टी हवाई अड्डे से उड़ान भरने के थोड़े वक्त बाद ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. विमान में 113 यात्री और चालक दल के सदस्य सवार थे. क्यूबा की सरकार दुर्घटना के कारण की जांच कर रही है और अब तक 33 मृतकों की पहचान कर ली गई है. उनमें से कई को दफना दिया गया है.

प्रशासन ने बरामद किया एक ब्लैक बॉक्स
परिवहन मंत्री अदेल यजीरडो ने कहा कि विमान के दो 'ब्लैक बॉक्सों' में से एक मिल गया है. इससे प्राप्त जानकारी से दुर्घटना के कारणों का पता चल पाएगा. हालांकि अब तक दूसरे बॉक्स के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है.

राष्ट्रपति ने व्यक्त किया था शोक
हादसे में बची दो अन्य महिलाओं की हालत अब भी नाजुक बनी हुई है. क्यूबाना डि एविएश द्वारा संचालित बोइंग 737 शुक्रवार को हवाना के जोस मार्टी हवाई अड्डे से उड़ान भरने के थोड़े वक्त बाद ही दुर्घटनाग्रस्त हो गया था

Tags:    
Share it
Top