Home > विदेश > प्रधानमंत्री को धमकी देने वाले IS लड़के गिरफ़्तार

प्रधानमंत्री को धमकी देने वाले IS लड़के गिरफ़्तार

प्रधानमंत्री को धमकी देने वाले IS लड़के गिरफ़्तार

मलेशिया के प्रधानमंत्री को कुछ...Editor

मलेशिया के प्रधानमंत्री को कुछ दिनों पहले आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट ने जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले में मलेशिया पुलिस ने आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) से कथित तौर पर संबद्ध रखने वाले सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ाय गए इन लोगों में से तीन मलेशियाई लोगों ने कथित तौर पर सीरिया और इराक में मौजूद मलेशियाई आईएस आतंकवादियों से संपर्क किया या पैसा भेजा, या मध्य पूर्व में चरमपंथी समूहों में शामिल होने का इरादा जताया.

यहाँ के मलेशिया पुलिस के महानिरीक्षक मोहम्मद फूजी हारून के हवाले से एक न्यूज़ पेपर ने बताया कि12 मार्च और 17 मार्च के बीच ऑपरेशन के दौरान एक महिला सहित तीन मलेशियाई नागरिक और तीन इंडोनेशियाई नागारिकों को हिरासत में लिया गया है.

बता दें कि यहाँ कि मलेशिया की पुलिस द्वारा गिरफ्तार लोगों में से एक मलेशियाई नागरिक ने अपने फेसबुक अकाउंट का उपयोग गलत तरीके से किया है. मोहम्मद फूजी हारून ने बताया कि इसके फेसबुक अकाउंट पर लिखा था कि जोहर के सुल्तान, प्रधान मंत्री महातिर मोहम्मद और धार्मिक मामलों के मंत्री मुजाहिद यूसुफ रावा की हत्या करने की धमकी देते हुए कहा कि वे शरिया कानून के अनुसार देश पर हुकूमत नहीं कर सकते.

Tags:    
Share it
Top