Home > जॉब्स > उड़ीसा सरकार दे रही कई पदों पर नौकरी, 12वीं पास करें अप्लाई

उड़ीसा सरकार दे रही कई पदों पर नौकरी, 12वीं पास करें अप्लाई

उड़ीसा सरकार दे रही कई पदों पर नौकरी, 12वीं पास करें अप्लाई

रायगढ़ डिस्ट्रिक्ट,नेशनल हेल्थ...Editor

रायगढ़ डिस्ट्रिक्ट,नेशनल हेल्थ मिशन-उड़ीसा सरकार द्वारा अनुबंध के आधार पर आयुष डॉक्टर,एएनएम,सोशल वर्कर, फार्मासिस्ट व अन्य के 63 रिक्त पदो पर भर्ती के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम का आयोजन किया हैं. पात्र और योग्य उम्मीदवार इस नौकरी के लिए 23 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं. बता दें कि यह आवेदन करने की अंतिम तिथि है. इस नौकरी के लिए आप जल्द से जल्द आवेदन कर दें. नौकरी के लिए पात्र और इच्छुक उम्मीदवार आवेदन करने की अंतिम तिथि, आवेदन शुल्क, नौकरी के लिए चयन प्रक्रिया, नौकरी के लिए आयु सीमा, जिन पदों पर भर्ती निकली उनका विवरण, पदों के नाम, नौकरी के लिए शैक्षणिक योग्यता, कुल पदों की संख्या जैसी नौकरी से जुड़ी बेहद महत्वपूर्ण जानकारी नीचे विस्तार से प्राप्त कर सकते हैं...

पोस्ट का नाम - आयुष डॉक्टर,एएनएम,सोशल वर्कर ,फार्मासिस्ट व अन्य कुल

पोस्ट - 63

स्थान -रायगढ़

योग्यता...

इस पोस्ट के लिए आवेदन करना हो तो अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त विश्वविध्यालय से 12वीं,BAMS, BHMS, M.E/M.Tech,डिप्लोमा प्राप्त होना ज़रूरी है.

नौकरी के लिए यह है उम्मीदवारों की आयु सीमा...

इस पोस्ट के लिए आयु सीमा मापदंडो के अनुसार रखी गई हैं.

पात्र उम्मीदवारों का नौकरी के लिए इस तरह से होंगा चयन...

साक्षात्कार.

आवेदन करने की तिथि - 23.03.2019

नौकरी के लिए पात्र उम्मीदवार इस तरह आसानी से कर सकते हैं आवेदन...

इच्छुक उम्मीदवार अपने सभी दस्तावेजो के साथ 23 मार्च 2019 से पहले www.nrhmorissa.gov.in/Rayagada/इस वेबसाइट व office of the CDM&PHO, CDMPHOs Office, DHH campus, At-Rayagada, Dist, Pin-765001इस पते पर आवेदन कर सकते हैं.

Share it
Top