Home > लाइफस्टाइल > चेहरे के साथ शरीर भी बनाना है गोरा तो नहाने के पानी में डालें ये चीज़

चेहरे के साथ शरीर भी बनाना है गोरा तो नहाने के पानी में डालें ये चीज़

चेहरे के साथ शरीर भी बनाना है गोरा तो नहाने के पानी में डालें ये चीज़

हर कोई चाहता है उसका शरीर गोरा...Editor

हर कोई चाहता है उसका शरीर गोरा हो और वो सुंदर दिखे. अपने शरीर का गहरा या काला रंग कोई भी नहीं चाहता. लेकिन अगर किसी को रंग गहरा होता है तो हर कोई उसे गोरा करने की चाहत रखता है जिसके लिए ब्यूटी प्रोडक्ट्स भी काफी इस्तेमाल किये जाते हैं. तो हम आपको प्राकृतिक ढंग से गौरा करने के लिए कुछ उपाये बता रहे है जिससे आप प्राकृतिक ढंग से सुंदर दिख सकते हैं. आइये जानते हैं उस उपाय के बारे में जिससे आप खुद को निखार सकते हैं.

दिवाली के पहले रूप चौदस का त्यौहार होता है जिसमें महिलाएं सुंदर दिखाना चाहती हैं और चेहरे को निखारना चाहती हैं. ऐसे में अपने चेहरे को गोरा और बेदाग बनाने के लिए कई कॉस्मेटिक और घरेलू प्रयोग करती रहती हैं. लेकिन आप असफल भी हो जाते हैं. आपको बता दे कि चेहरे के अलावा अगर हमारे शरीर का कोई अंग गोरा ना हो, तो हम उसे मैनेज कर लेते हैं. इसी से आप अपने पूरे शरीर को ही गोरा कर सकते हैं. इस छोटा से प्रयोग करने से आपका पूरा शरीर गोरा हो सकता है.

बता दें, इसके लिए आप नहाने के पानी में सिर्फ एक चीज मिलाने की जरूरत है जिससे आप गोरे हो सकते हैं. इसका राज़ है निम्बू. आपको बता दे कि सुबह नहाने से पहले बाल्टी के पानी में निम्बू के रस को डाल कर मिला लें और उस पानी से नहा ले. अगर आप इसे रोजाना कुछ हफ्तों तक करने से आपके पूरे शरीर में बदलाव हो चुका है. आपको बता कि आपके शरीर का रंग गोरा हो चुका होगा. नींबू में एंटी एलर्जी और टैनिंग को काटने के गुण होते हैं जिससे आपके शरीर हर अंग गोरा हो जायेगा.

Tags:    
Share it
Top