Home > प्रदेश > मध्य प्रदेश > बेचे गए तीन और बच्चों तक पहुंची पुलिस, तीन आरोपित गिरफ्तार

बेचे गए तीन और बच्चों तक पहुंची पुलिस, तीन आरोपित गिरफ्तार

बेचे गए तीन और बच्चों तक पहुंची पुलिस, तीन आरोपित गिरफ्तार

नि:संतान दंपती को बच्चे बेचने...Editor

नि:संतान दंपती को बच्चे बेचने के मामले में पकड़ाए मास्टर माइंड शैलेंद्र (शैलू) राठौर की निशानदेही पर पुलिस की टीम लगातार छापेमार कार्रवाई कर रही है। पुलिस तीन और बच्चों तक पहुंची है, जिन्हें शैलू ने बेचा था। ये बच्चे नानपुर, बाग और बड़ोदरा से पुलिस को मिले हैं। तीनों बच्चों को पुलिस आलीराजपुर ले आई है। साथ ही मामले में तीन अन्य आरोपितों को भी पुलिस ने पकड़ा है। मामले में अभी और भी दोषी सामने आने की संभावना है।

पुलिस के मुताबिक इस मामले में अब तक रविवार को मिले बच्चे सहित कुल चार बच्चे पुलिस वापस आलीराजपुर ला चुकी है। आरोपित शैलू राठौर ने बीते दो साल में छह बच्चे बेचना कबूला था। इसमें से चार बच्चों तक पुलिस पहुंच चुकी है। अभी भी दो बच्चों तक पुलिस को पहुंचना है।

नानपुर, बाग और बड़ोदरा से तीन बच्चे पुलिस आलीराजपुर लेकर आई है। लाए गए बच्चे आलीराजपुर जिला अस्पताल में है। पुलिस की टीम लगातार दबिश देकर बेचे गए बच्चों का पता लगाने में जुटी हुई है। बताया जा रहा है कि मामले में संलिप्तता को लेकर छोटा उदयपुर से जिस कारोबारी को पुलिस ने पकड़ा था, उसे लगातार पूछताछ की जा रही है।

सूत्रों के मुताबिक पुलिस को जानकारी मिली है कि आलीराजपुर में भी बच्चों के बेचा गया है। जानकारी जुटाने के साथ ही दोषियों की धरपकड़ में पुलिस लगी हुई है। हालांकि मामला सामने आने पर गिरफ्तारी के डर से कु छ लोग फरार भी हो गए हैं। आने वाले दिनों में मामले को लेकर और भी कई खुलासे होने की बात पुलिस अधिकारी कह रहे हैं।

Tags:    
Share it
Top