Home > प्रदेश > मध्य प्रदेश > कुछ इस अंदाज में हुआ नए साल का स्वागत

कुछ इस अंदाज में हुआ नए साल का स्वागत

कुछ इस अंदाज में हुआ नए साल का स्वागत

रंगीन रोशनी के बीच हाई...Editor

रंगीन रोशनी के बीच हाई वोल्टेज म्यूजिक पर थिरकते कदमों के साथ घड़ी की तीनों सुई 12 पर जैसे ही रुकी तो जोश और उत्साह के साथ इंदौरियंस ने नए साल का स्वागत किया। युवाओं के साथ हर एज ग्रुप में नए साल 2019 के स्वागत का उत्साह एक जैसा था। शहर में इस रात को खास बनाने के लिए जगह-जगह पर अलग-अलग थीम पर पार्टियां हुईं।

कहीं पर लाइव म्यूजिक बैंड था तो कहीं सेलिब्रिटी डीजे, जिनके साथ लेजर शो, इंटरनेशनल कुजिन, फायर वर्क्स, डांस ग्रुप परफॉर्मेंसेस ने सेलिब्रेशन को यादगार बना दिया। पुराने साल की यादों में एक-दूसरे को नए साल की बधाई देते हुए लोग देर रात तक म्यूजिक पर डांस करते रहे। 12 बजने के ठीक 10 सेकेंड पहले न्यू ईयर का काउंटडाउन शुरू हुआ। इन 10 लम्हों के लिए पार्टियों में पूरा समा थम गया था और 12 बजते ही एक साथ हैप्पी न्यू ईयर कहते फिर लोग जश्न में डूब गए।

होटल वॉव में जश्न

होटल वॉव में नए साल का जश्न जोशो खरोश के साथ मनाया गया। वॉव में सभी चीजों का ख्याल रखा गया । वॉव में नए साल के स्वागत के लिए चार उत्सव थे। पहला कॉन्सटीलेशन रेस्टोरेंट था, जिसमें स्वादिष्ट डिनर के साथ लाइव बैंड, दूसरा था ट्वीलाइट द रेस्टोबार, जिसमें दिल्ली का मशहूर हमसा लाइव बैंड, तीसरा था द ग्राउंडस्टैड जहां पर लाइव डीजे नाइट, चौथा था वाइंड द टेरेस लाउंज । वॉव में इंदौरियंस ने न्यू ईयर सेलिब्रेशन में इनका जमकर लुत्फ उठाया।

सयाजी में धमाल

साल की आखिरी रात को यादगार बनाने के लिए होटल सयाजी द्वारा खास पेशकश मेहमानों को दी गई। 'सेलिब्रीटिंग न्यू बिगनिंग्स" नाम से हुए सेलिब्रेशन में होटल के कबाब्सविले में लाइव डीजे बैंड का जलवा था, तो मेडिटेरेनियन नाइट्स में लाइव डीजे भी माहौल में मस्ती घोल रहा था। बैली डांसर की परफॉर्मेंस ने हार्ट बीट बढ़ा दी। इन दोनों ही सेलिब्रेशन में बच्चे भी बड़ों के साथ शामिल हुए। गो बनानाज के यंगस्तान में भी डीजे और लाइव बैंड का मजा था। यहां सेलिब्रेशन में 18 साल से अधिक उम्र के लोगों ने ही पार्टी एंजॉय की।

मैरियट में द बिग बैंग न्यू ईयर ईवमैरियट होटल में 'द बिग बैंग न्यू ईयर ईव 2019' में इन हाउस गेस्ट के लिए धमाल का पूरा इंतजाम था। यहां तीन लाइव डीजे के साथ तीन लाइव बैंड्स और लाइव ढोल जैसे राहुल अय्यर एंड बैंड, विवरन एंड बैंड की धमाकेदार प्रस्तुतियों के साथ डीजे हितेश और डीजे अंकित रोहिड़ा ने बॉलीवुड और ईडीएम म्यूजिक से गेस्ट को झूमने पर मजबूर किया।100 प्रकार के लजीज व्यंजनों का लुत्फ भी उठाने को मिला। इतना ही नहीं इंदौर मैरियट होटल में मेहमानों ने लेजर एक्ट्स, मिरर एक्ट्स और अनलिमिटेड बेवरेज के साथ ग्रैंड बुफे का भी आनंद लिया।

Share it
Top