Home > प्रदेश > मध्य प्रदेश > घाटाबिल्लौद टोल प्लाजा पर बदमाशाें ने की तोड़फोड़

घाटाबिल्लौद टोल प्लाजा पर बदमाशाें ने की तोड़फोड़

घाटाबिल्लौद टोल प्लाजा पर बदमाशाें ने की तोड़फोड़

इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय...Editor

इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटाबिल्लौद के निकट मेठवाड़ा में कुछ शुक्रवार शाम बाइक सवार आए और अचानक टोल प्लाजा पर तोड़-फोड़ शुरू कर दी। टोल मैनेजर का कहना है कि बाइक सवार लोगों से कोई विवाद नहीं हुआ था। हमारे कर्मचारियों ने रोकने का प्रयास किया लेकिन यह लोग नहीं रुके ।

मामले में यह माना जा रहा है कि टोल पर लोगों के साथ होने वाले व्यवहार के साथ-साथ दरों को लेकर विवाद की स्थिति निर्मित हुई है। खास बात बात यह है कि आसपास के लोगों को इसमें छूट नहीं दी जा रही है।

उल्लेखनीय है इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर दिसंबर से टोल वसूली शुरू कर दी गई है। जबसे यहां शुरुआत हुई तब से ही यह टोल विवादों में घिरा रहा है।

मुंह पर कपड़ा बांधकर आए थे

थाने का प्रभार देख रहे बिहारीलाल सांवले ने बताया कि टोल मैनेजर ने जहां बिना कारण तोड़फोड़ करने की बात कही है, वहीं यह भी बात सामने आई कि दूध वाहन और टोल कर्मचारियों में टोल चुकाने की बात पर बहस होने के बाद टोल से जुड़े लोगों ने दूध वाहन में रखा दूध ढोल दिया था। इसी से नाराज होकर लोगों ने टोल प्लाजा पर तोड़फोड़ की है। पुलिस को जांच के दौरान दूध बिखरा हुआ भी दिखाई दिया। पुलिस ने टोल मैनेजर को फु टेज उपलब्ध कराने को कहा है।

Share it
Top