Home > प्रदेश > मध्य प्रदेश > अफसर पहुंचे जांचने तो दो स्कूलों में मिला ताला, एक में बच्चे धो रहे थे जूठे बर्तन

अफसर पहुंचे जांचने तो दो स्कूलों में मिला ताला, एक में बच्चे धो रहे थे जूठे बर्तन

शासकीय मिडिल स्कूल झरपाई और...Editor

शासकीय मिडिल स्कूल झरपाई और प्राथमिक स्कूल तलैया में शिक्षक ताला लगाकर दो घंटे पहले ही घर चले गए। जिला पंचायत एडीशनल सीईओ एनएस नरवरिया शनिवार की दोपहर तीन बजे जब इन स्कूलों का निरीक्षण करने पहुंचे तो ताला लगा था।

स्कूल के बाहर छात्र-छात्राएं शिक्षकों का इंतजार कर रहे थे। प्राथमिक स्कूल तलैया की छात्रा कबूलाबाई ने बताया- सर ने कहा कि सभी बच्चे कक्षाओं से बाहर निकलो। आज दो घंटे पहले छुट्टी कर दी गई है। वहीं दूसरी ओर प्राथमिक स्कूल मोरवास में मध्यान्ह भोजन के बाद शिक्षकों ने बच्चों से बर्तन धुलवाए। शुक्रवार को एडीशनल सीईओ पहुंचे तो दो स्कूलों मे ताला जड़ा हुआ था, तो एक में बच्चों से झूठे बर्तन शिक्षक धुलवा रहे थे।

प्राथमिक स्कूल तलैया की एक छात्रा ने बताया- शिक्षक हरीराम साहू और राजेश शर्मा स्कूल से गायब है। एक शिक्षक स्कूल में आए थे, उन्होंने दोपहर दो बजे सभी को बाहर निकालकर स्कूल में ताला जड़ दिया। फिर बोले स्कूल बंद हो चुका है,आप लोग घर जाओ। मिडिल स्कूल झरपाई में दोपहर तीन बजे ताला जड़ा था। प्राथमिक स्कूल मोरवास में 38 छात्र-छात्राओं में से 26 उपस्थित थे।

नरवरिया से बच्चों ने कहा कि मध्यान्ह भोजन खाने के बाद हर रोज शिक्षक उनसे ही बर्तन धुलवाते हैं। वहीं मिडिल स्कूल में 84 छात्र-छात्राओं में से 60 उपस्थित थे, लेकिन एक शिक्षक गायब था।

Share it
Top