Home > प्रदेश > मध्य प्रदेश > राहुल ने कहा- 'कमल, आईसक्रीम अच्‍छी है तुम भी खाओ', CM शिवराज ने कसा तंज

राहुल ने कहा- 'कमल, आईसक्रीम अच्‍छी है तुम भी खाओ', CM शिवराज ने कसा तंज

मध्‍य प्रदेश में होने जा रहे...Editor

मध्‍य प्रदेश में होने जा रहे चुनावों के मद्देनजर हर राजनेता की छोटी से छोटी बातों पर भी गौर किया जा रहा है. इसी कड़ी में मंगलवार को इंदौर में जब राहुल गांधी चुनाव प्रचार से कुछ वक्‍त निकालकर वहां की मशहूर '56 दुकान' पर आइसक्रीम खाने गए तो उस दौरान उनके साथ प्रदेश कांग्रेस अध्‍यक्ष कमलनाथ और ज्‍योतिरादित्‍य सिंधिया भी मौजूद थे. वहां पर जब उनको आइसक्रीम दी गई तो पहले उन्‍होंने एक छोटे बच्‍चे को खिलाई. उसके बाद आइसक्रीम का आनंद लेते हुए संभवतया कमलनाथ को उनके नाम से संबोधित किया.

यह बात बीजेपी नेता और मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पसंद नहीं आई. उन्‍होंने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ''कल राहुल गांधी इंदौर में एक रेस्‍टोरेंट में आईसक्रीम खाने गए और उनके साथ कमलनाथ भी थे जिन्‍होंने उनके पिता (राजीव गांधी) के साथ भी काम किया है. वहां राहुल ने कहा, 'कमल आईसक्रीम बहुत अच्‍छी है तुम भी खाओ'. क्‍या हमारी भारतीय संस्‍कृति में 70-75 साल के किसी व्‍यक्ति का नाम लिया जाता है?''

इसके साथ ही सीएम शिवराज ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ''मुझ पे और मेरे बेटे पर आरोप लगाने के बाद जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि प्रमाण है? तो बोले कि कंफ्यूज हो गया था. वाह रे कंफ्यूज होने वाले भईया, अगर तुम ऐसे कंफ्यूज होते रहे, तो क्‍या तुम देश चला पाओगे?''

उल्‍लेखनीय है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी 29 और 30 अक्टूबर को दो दिवसीय मध्य प्रदेश दौरे पर थे. उस दौरान मंगलवार को इंदौर में अपना रोड शो खत्म करने के बाद राहुल गांधी घूमने निकले और इस दौरान वहां के लजीज खाने का लुत्फ भी उठाया. इसके बाद राहुल ने इंदौर की फेमस '56' दुकान पर आइसक्रीम खाई और यहां मौजूद बच्चों को भी अपने हाथ से आइसक्रीम खिलाई जिसके बाद वहां मौजूद लोगों ने तालियां बजाना शुरू कर दिया. बता दें इंदौर की '56' दुकान देश भर में अपने स्वादिष्ट व्यंजन के लिए फेमस है.

राहुल गांधी का वीडियो वायरल

राहुल के बच्चे को आइसक्रीम खिलाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और राहुल की काफी तारीफ कर रहे हैं. बता दें राहुल जब इस दुकान पर पहुंचे तो दुकान के चारों तरफ राहुल के प्रशंसकों की भीड़ लग गई. यही नहीं दुकानदार ने भी उनसे आइसक्रीम और खाने के कोई पैसे नहीं लिए.

28 नवंबर को होंगे चुनाव

मध्य प्रदेश में एक चरण में 28 नवंबर को चुनाव होंगे. मध्‍य प्रदेश में दो नवंबर को चुनावों की अधिसूचना जारी होगी. 9 नवंबर तक राज्‍य में नामांकन कराया जा सकेगा. 11 दिसंबर को मतगणना होगी.

Tags:    
Share it
Top