Home > प्रदेश > मध्य प्रदेश > मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: भाजपा को बड़ा झटका, विधायक संजय शर्मा की कांग्रेस में घर वापसी

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: भाजपा को बड़ा झटका, विधायक संजय शर्मा की कांग्रेस में घर वापसी

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2018: भाजपा को बड़ा झटका, विधायक संजय शर्मा की कांग्रेस में घर वापसी

मध्य प्रदेश में अगले महीने...Editor

मध्य प्रदेश में अगले महीने होने वाले विधानसभा चुनाव से ठीक पहले भाजपा को बड़ा झटका लगा है। इंदौर के तेंदूखेड़ा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक संजय शर्मा ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। इंदौर में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में संजय शर्मा कांग्रेस में शामिल हुए। विधायक संजय शर्मा तेंदूखेड़ा सीट से दो बार निर्वाचित हुए। उनका चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस में शामिल होना भाजपा के लिए बड़ा झटका बताया जा रहा है।

कांग्रेस में शामिल होते ही संजय शर्मा ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर हमला बोला। शर्मा ने कहा कि शिवराज सिंह के नेतृत्व में घुटन महसूस हो रही थी। चौहान ने मेरे विधानसभा क्षेत्र के लिए सिर्फ बातें की लेकिन कोई काम नहीं किया। पूर्व केंद्रीय मंत्री सुरेश पचौरी ने कांग्रेस में उनकी घर वापसी कराई है।

गौरतलब है कि संजय शर्मा भाजपा में शामिल होने से पहले कांग्रेस में थे। भाजपा ने उन्हें तेंदूखेड़ा से टिकट देकर अपना प्रत्याशी बनाया था। खबरों के मुताबिक भाजपा के अंदरूनी सर्वे में संजय शर्मा का टिकट काटा जा सकता था। इसलिए वे पार्टी से नाराज चल रहे थे। अब ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि कांग्रेस उन्हें तेंदूखेड़ा से ही अपना प्रत्याशी बना सकती है।

Tags:    
Share it
Top