Home > देश > विधानसभा चुनाव के चलते सोनिया और राहुल गांधी कल एक साथ करेंगे चुनावी रैली

विधानसभा चुनाव के चलते सोनिया और राहुल गांधी कल एक साथ करेंगे चुनावी रैली

विधानसभा चुनाव के चलते सोनिया और राहुल गांधी कल एक साथ करेंगे चुनावी रैली

देश में विधानसभा चुनाव के चलते...Editor

देश में विधानसभा चुनाव के चलते सभी पार्टी नेताओं ने अब चुनाव प्रचार में गति बढ़ी दी है। जानकारी के अनुसार बता दें कि तेलंगाना में संयुक्त प्रगतिशील गठबंध यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी तथा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पहली बार शुक्रवार को मेधकल में मंच साझा करेंगे। वहीं सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कांग्रेस उसी दिन अपना चुनाव घोषणा पत्र जारी करने की योजना बना रही है, जबकि उसकी सहयोगी तेलगू देशम पार्टी टीडीपी बुधवार को अपना चुनाव घोषणा पत्र जारी कर चुकी है।

यहां बता दें कि टीडीपी के अनुसार पार्टी अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू कांग्रेस अध्यक्ष के साथ मंच साझा नहीं करेंगे। वह 26 नवंबर के बाद तेलंगाना में चुनाव प्रचार शुरू करेंगे और उनके प्रचार की योजना को अंतिम रूप दिया जा रहा है। इसके साथ ही तेलंगाना में चुनावी समर में तेज रूख दिखाई देने लगा है।

गौरतलब है कि राज्य में सात दिसंबर को मतदान होगा और टीडीपी और कांग्रेस साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। नायडू के दो दिनों तक ग्रेटर हैदराबाद में रोड शो और सार्वजनिक सभाओं के जरिए प्रचार कर सकते है। ग्रेटर हैदराबाद में टीडीपी की काफी जनाधार है। वहीं अब 28 नवंबर को होने वाले मतदान के लिए भी ज्यादा समय नहीं बचा है और पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा प्रचार में पूरी ताकत लगाई जा रही है।

Tags:    
Share it
Top