Home > देश > मुंबई हमले के समय आतंकवाद से निपटने का साहस नहीं दिखा पाई कांग्रेस: रविशंकर प्रसाद

'मुंबई हमले के समय आतंकवाद से निपटने का साहस नहीं दिखा पाई कांग्रेस': रविशंकर प्रसाद

मुंबई हमले के समय आतंकवाद से निपटने का साहस नहीं दिखा पाई कांग्रेस: रविशंकर प्रसाद

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर...Editor

केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने 2011 के मुंबई हमले के बाद आतंकवाद से लड़ने का ''साहस नहीं दिखा पाने'' को लेकर शुक्रवार को कांग्रेस की जमकर आलोचना की. साथ ही उन्होंने पुलवामा हमले के बाद हुई कार्रवाई के लिए राजग सरकार की प्रशंसा भी की. दिल्ली भाजपा कार्यालय में वकीलों की एक बैठक को संबोधित करते हुए प्रसाद ने ''सकारात्मक सोच और इच्छाशक्ति'' के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा की.

उन्होंने कहा कि 2011 के मुंबई हमले के वक्त सेना कार्रवाई के लिए तैयार थी, लेकिन कांग्रेस नेताओं ने हिम्मत नहीं दिखाई. वहीं पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद राजग सरकार ने ना सिर्फ हिम्मत दिखाई और हवाई हमले के जरिए उचित जवाब दिया बल्कि पाकिस्तान से सर्वाधिक तरजीही राष्ट्र (एमएफएन) का दर्जा भी वापस ले लिया.

बता दें इससे पहले संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद (UNSC) के आतंकी मसूद अजहर पर चीन के रुख के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी से सवाल किए जाने पर केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद कांग्रेस की जमकर आलोचना कर चुके हैं. राहुल गांधी के पीएम मोदी से सवाल किए जाने पर बीजेपी नेता ने कहा था कि 'जब भी भारत को तकलीफ होती है तो राहुल गांधी को बहुत खुशी होती है.' उन्होंने कहा, 'राहुल गांधी को पता होना चाहिए कि विदेश नीति ट्विटर से नहीं चलती है

Tags:    
Share it
Top