Home > देश > भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज ममता बनर्जी के गढ़ पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज ममता बनर्जी के गढ़ पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह आज ममता बनर्जी के गढ़ पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव...Editor

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। सभी राजनीतिक पार्टियां जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई हैं।- देश जानना चाहता है कि समझौता ब्लास्ट करने वाले कहां गए, ममता बनर्जी और विपक्ष जवाब दें: अमित शाह- हमारी रैली को बंगाल में अनुमति न देने वाली ममता दीदी की रैलियों को आज जनता अनुमति नहीं दे रही। उनकी रैलियों में भीड़ गायब है: अमित शाह- नारदा, शारदा और सिंडिकेट राज ने बंगाल के अंदर भष्टाचार का माहौल खड़ा किया है। जिससे बंगाल की जनता त्रस्त है: अमित शाह- बंगाल में वोटबैंक की तुष्टिकरण की राजनीति ने यहां की संस्कृति को नष्ट करने का काम किया है।

पुलिस और ब्यूरोक्रेसी ने अपना रोल छोड़कर राजनेताओं का रोल ले लिया है: अमित शाह- आजादी के बाद से बंगाल का विकास रुका हुआ है। आप इस बार भारतीय जनता पार्टी को मौका दें ताकि हम सोनार बांग्ला के सपने को पूरा कर सके: अमित शाह- बंगाल के वोटरों को डरने की जरूरत नहीं है। पूरा गांव एक साथ वोट डालने जाए, आपकी सुरक्षा के लिए सीआपीएफ और भाजपा के कार्यकर्ता लोकतंत्र के प्रहरी बनकर खड़े हैं: अमित शाह- राष्ट्र की सुरक्षा के लिए भाजपा स्पष्ट नीति लाई है। चाहे आतंकवाद हो, एनआरसी हो, सिटिजन अमेंडमेंट बिल हो, चाहे धारा 370 और 35ए को हटाने की बात हो।

इस सभी बातों पर हमने अपने संकल्प पत्र में स्पष्ट नीति अपनाई है: अमित शाह- मोदी सरकार ने आतंकवाद के खिलाफ पिछले पांच साल में जीरो टॉलरेंस की नीति को अपनाया है। हमारे संकल्प पत्र में हमने इस नीति को और आगे बढ़ाने का संकल्प किया है। : अमित शाह- बंगाल से घुसपैठियों को भगाने का काम सिर्फ भारतीय जनता पार्टी ही कर सकती है: अमित शाह- भाजपा की सरकार गरीब कल्यााण के लिए अपनी गति और अधिक तेजी से बढ़ाएगी: अमित शाह- देश की सुरक्षा के लिए, देश के अर्थतंत्र की गाड़ी को पटरी पर लाने के लिए कठोर नेतृत्व देना का काम भाजपा ने किया है: अमित शाह- विपक्ष के पास कोई नेतृत्व नहीं है।

विपक्ष अपना न कोई नेता, न नीति देश के सामने रख पाया है: अमित शाह- देशभर में में एनआरसी कानून को लागू करेंगे: अमित शाह- दो चरण के बाद ममता दीदी की हताशा दिखाई दे रही है: अमित शाह- देश की आजादी के 75 साल जब होंगे यानी 2022 तक देश में एक भी व्यक्ति, एक भी परिवार ऐसा नहीं होगा जिसके पास घर, बिजली, गैस, पीने का पानी, शौचालय न हो और एक भी परिवार ऐसा नहीं होगा: अमित शाह- देशभर से जो सूचनाएं प्राप्त हो रही उसके अनुसार देश की जनता पूरे उत्साह से मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्सुक है: अमित शाहअमित शाह सुबह 11 बजे उलबेड़िया लोकसभा क्षेत्र के मोराशाल इंडियन ऑयल प्राइवेट लिमिटेड ग्राउंड, दोपहर 12.45 बजे रामपुरहाट के गोनपुर फुटबॉल मैदान, दोपहर 2.35 बजे कृष्णनागर गवर्नमेंट ग्राउंड तथा शाम 4.20 बजे बर्धवान के उत्सव मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे।बता दें कि 23 अप्रैल को तीसरे चरण में 14 राज्यों की 115 सीटों पर मतदान होना है। तीसरे चरण में गुजरात की सभी 26 सीटों पर भी मतदान होगा। बाजपा अध्यक्ष अमित शाह इस बार गांधीनगर लोकसभा सीट से अपनी किस्मत आजमा रहे हैं।

Share it
Top