Home > देश > वाराणसी सहित पूरे देश में 5जी सेवाओं की शुरुआत की पहली वर्षगांठ

वाराणसी सहित पूरे देश में 5जी सेवाओं की शुरुआत की पहली वर्षगांठ

वाराणसी सहित पूरे देश में 5जी सेवाओं की शुरुआत की पहली वर्षगांठ

वाराणसी सहित पूरे देश में 5जी...PS

वाराणसी सहित पूरे देश में 5जी सेवाओं की शुरुआत को एक वर्ष पूरा हो गया है। भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता भारती एयरटेल ने आज घोषणा की कि उसके नेटवर्क पर 50 मिलियन से अधिक अद्वितीय 5जी ग्राहक हैं। कंपनी ने यह भी घोषणा की कि एयरटेल 5जी प्लस सेवाएं देश के सभी जिलों में उपलब्ध हैं।

विशेष रूप से, एयरटेल 5जी प्लस सेवाएं बिहार के सुंदर बलिया से लेकर ओडिशा के ऐतिहासिक कटक तक, झारखंड के सबसे छोटे रामगढ़ जिले से लेकर राजस्थान के वन्यजीव प्रेमियों के लिए बिश्नोई भूमि तक, केरल के शांत सराय से लेकर कश्मीर के दलदली गांवों तक उपलब्ध हैं।

इस महत्वपूर्ण उपलब्धि पर टिप्पणी करते हुए, भारती एयरटेल के सीटीओ रणदीप सेखों ने कहा, "हम अपने लाखों ग्राहकों द्वारा 5G को अपनाने की गति से रोमांचित हैं और हम योजना से पहले इस मील के पत्थर तक पहुंच रहे हैं। यह एयरटेल के 5G कवरेज के एक बड़े विस्तार का प्रतीक है जो अक्टूबर 2022 में 1 मिलियन से बढ़कर लॉन्च के केवल 12 महीनों में 50 मिलियन हो गया। विस्तार पूरी गति से जारी है और मुझे यकीन है हम तेजी से बढ़ना जारी रखेंगे क्योंकि हम राष्ट्रव्यापी कवरेज की दिशा में काम कर रहे हैं और अपने सभी ग्राहकों को 5G युग में प्रवेश करने में सक्षम बना रहे हैं।"

Share it
Top