Home > देश > सामने था 8 फीट लम्बा अजगर और पास में सो रहे थे बच्चे, मां ने दिलेरी से बचाई बच्चों की जान

सामने था 8 फीट लम्बा अजगर और पास में सो रहे थे बच्चे, मां ने दिलेरी से बचाई बच्चों की जान

सामने था 8 फीट लम्बा अजगर और पास में सो रहे थे बच्चे, मां ने दिलेरी से बचाई बच्चों की जान

कोटा. अपने दो बच्चों के साथ सो...PS

कोटा. अपने दो बच्चों के साथ सो रही मां की जब देर रात नींद टूटी तो बारी थी उसके होश फाख्ता जोन की । उसकी आंखों के सामने एक 8 फीट लम्बा भारी भरकम अजगर था। बच्चों के बगल में बैठा देखकर एक बार तो उस मां के होश उड़ गए। जैसे तैसे उसने खुद को संभाला और हिम्मत जुटाकर अपने जिगर के टुकड़ों को उस जगह से बाहर निकाला।

इसके बाद परिवार और पड़ोसियों की मदद से स्नेक कैचर को सूचना दी गई। स्नेक कैचर ने अजगर को पकड़कर सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया। इस खौफनाक मंजर से गुजरने वाले परिवार के मुखिया प्रभुलाल नागर ने बताया कि वह और उसका परिवार ट्रैफिक गार्डन के पास टापरी में रहता है। शनिवार शाम वह थोक फल सब्जीमंडी में अपना काम करने गया था। मंडी से काम खत्म करने के बाद रात करीब पौने 12 बजे वह घर पहुंचा तो घर के बाहर पत्नी, बच्चे व पड़ोस के लोग इकट्ठा थे। पत्नी ने बताया कि घर में बड़ा अजगर घुसा हुआ है। इसके बाद स्नेक कैचर गोविन्द शर्मा को सूचना दी गई।

प्रभुलाल नागर की पत्नी के मुताबिक वह और उसके बच्चे घर के अंदर सो रहे थे। उसके पेट में दर्द महसूस हुआ तो वह बाहर आकर टहलने लगी, तभी उसे दरवाजे के पास एक भारी भरकम अजगर पड़ा दिखाई दिया। उसने हिम्मत करके अपने दोनों बच्चों को बाहर निकाला। इस बीच अजगर सामने के चबूतरे के नीचे जाकर बैठ गया। रात लगभग एक बजे स्नेक कैचर ने आकर अजगर को पकड़ा और जंगल में सुरक्षित छोड़ने के लिए ले गया। इस घटना के बाद इस इलाके के लोगों ने पूरी रात खौफ में गुजारी।

Share it
Top