Home > देश > एयरटेल ने दी अपने ग्राहकों को बड़ी राहत, जानिए क्या घोषणा की कंम्पनी ने

एयरटेल ने दी अपने ग्राहकों को बड़ी राहत, जानिए क्या घोषणा की कंम्पनी ने

एयरटेल ने दी अपने ग्राहकों को बड़ी राहत, जानिए क्या घोषणा की कंम्पनी ने

नई दिल्ली. देश में टेलीकॉम कंप...Public Khabar

नई दिल्ली. देश में टेलीकॉम कंपनियों के बीच छिड़ी प्राइस वॉर के चलते ग्राहकों की बल्ले-बल्ले है। मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो के बाद सुनील भारती मित्तल के स्वामित्व वाली क्नोनी एयरटेल ने अपने ग्राहकों के लिए बड़ा एलान किया है।


भारती एयरटेल ने देश भर में रोमिंग चार्ज खत्‍म कर दिया है। कंपनी के अपने ब्रांड एयरटेल के कस्टमर्स आल इंडिया फ्री इनकमिंग कॉल्‍स/एसएमएस मिलेंगी और आउटगोइंग कॉल्‍स की सुविधा देगी। इस सुविधा पर कोई प्रीमियम शुल्‍क भी नहीं वसूला जाएगा।

सुनील भारती मित्तल ने इस बात की घोषणा करते हुए कहा कि एयरटेल कस्टमर्स को 1 अप्रैल से फ्री रोमिंग की सुविधा मिलेगी। उन्होंने कहा है कि 1 अप्रैल से ग्राहकों से डाटा रोमिंवहीँग चार्जेज भी नहीं लिए जाएंगे। अब एक सर्किल का कस्टमर दूसरे सर्किल में भी अपना घरेलू डाटा पैक इस्तेमाल करता रहेगा।

वहीं इंटरनेशनल रोमिंग पर कंपनी का कहना है कि बेसिक दिन के पैक के आधार पर डेली बिलिंग एडजस्‍ट की जाएगी। कंपनी के मुताबिक ऐसा उन ग्राहकों के लिए भी किया जाएगा, जिन्‍होंने कोई रोमिंग पैक नहीं ले रखा हो।

माना जा रहा कि एयरटेल का यह कदम मुकेश अंबानी की रिलायंस जियो इंफोकॉम द्वारा कस्टमर्स को दी गई सुविधा के बाद उसे काउंटर करने के लिए उठाया गया है। इस बात की संभावना पहले से ही जताई जा रही थी कि जियो का मुकाबला करने के लिए एयरटेल और आइडिया सेल्‍युलर रोमिंग मुफ्त करने का ऐलान कर सकते हैं।

Tags:    
Share it
Top