Home > देश > आज़म का हुआ ह्रदय परिवर्तन, बोले BJP को देना वोट

आज़म का हुआ ह्रदय परिवर्तन, बोले BJP को देना वोट

आज़म का हुआ ह्रदय परिवर्तन, बोले BJP को देना वोट

फैज़ाबाद. धर्मनगरी में इल...Public Khabar

फैज़ाबाद. धर्मनगरी में इलेक्शन कैम्पेन के लिए पहुंचे आजम खान को कुछ ऐसा दिखा कि वे ऊनी आदत से विपरीत बोल गए। उन्होंने यहाँ तक कह डाला कि मुसलमानों को बीजेपी को वोट डाल देना चाहिए।

सूबे के कैबिनेट मंत्री आजम खान ने अपने अंदाज में बाबरी मस्जिद के बहाने मुस्लिम वोटों को सहेजने कोशिश की। कई मुस्लिम घरों पर नीला झंडा देख कहा कि बसपा को वोट देने से बेहतर होगा कि भाजपा को वोट दे दो।हो सकता है वह उनके लिए कुछ बेहतर सोचे।

इतना कहते हुए आजम ने मंच छोड़ दिया। प्रत्याशी की काफी मनुहार के बाद मंच पर फिर आए। आजम के अचानक इस तेवर को देख एकबारगी सभा में सन्नाटा सा छा गया।प्रत्याशी की मनुहार पर थोड़ी देर बाद माइक संभालते ही आजम खान ने कहा कि बसपा के कांशीराम ने ही बाबरी मस्जिद की जगह शौचालय बनाने की बात कही थी, नीला झंडा उठाने से पहले शर्म करो।

आजम खान ने यहां गुरुवार को शहर के नरेंद्रालय में सपा की चुनावी सभा में बसपा पर जमकर हमला बोला। कहा कि अच्छा होता आप अपने घरों में बैठ गए होते, लेकिन नीला झंडा न लगाया होता।

सभा में संबोधन के दौरान आजम की आंखें तीन बार भर आईं। उन्होंने काला चश्मा हटा कर आंखों को पोंछा। फिर कहा कि आज तेज नारायण पांडेय से लोगों की नाराजगी हो सकती है।यह नाराजगी कल दूर भी हो सकती है लेकिन कल जो खो दोगे उसकी भरपाई नहीं हो पाएगी।

उन्होंने मुसलमानों को बाबरी मस्जिद की याद दिलाई।आजम ने कहा कि मस्जिद को बचाने के लिए क्या-क्या नहीं किया गया। नेता जी और मैने 40 वर्ष से अधिक का समय दिया है, यही दिन देखने के लिए? उन्होंने कहा कि बसपा जीतेगी तो उनकी उम्मीदों पर बुलडोजर चलेगा।

जौहर विवि ढहाया जाएगा। कहा कि मस्जिद ढहा दी गई तो मंदिर बना। वहां पर इबादत की जाती है। सदन में कांशीराम ने कहा कि यदि उन्हें मंदिर और मस्जिद के मसले का हल निकालने के लिए कह दिया जाए तो वहां पर शौचालय बनवा देंगे।

Tags:    
Share it
Top