Home > देश > सीएम अखिलेश के इस बयान से घबराई BJP पहुंची इलेक्शन कमीशन की शरण में

सीएम अखिलेश के इस बयान से घबराई BJP पहुंची इलेक्शन कमीशन की शरण में

सीएम अखिलेश के इस बयान से घबराई BJP पहुंची इलेक्शन कमीशन की शरण में

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधान सभा च...Public Khabar

लखनऊ. उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनावों में जमकर नेता एक दूसरे के बयानों को काउंटर कर रहे हैं। एक दिन बीजेपी के नेता कुछ बोलते हैं तो दूसरे दिन समाजवादी पार्टी से उसका जवाब आ जाता है। विधानसभा पर किस पार्टी का राज होगा यह तो 11 मार्च को पता चलेगा, लेकिन उससे पहले जनता नेताओं की इस बयानबाजी पर मजे ले रही है या फिर राजनीति के गिरते स्तर पर अपना माथा पीट रहे हैं।

में 27 फरवरी को पांचवें चरण के लिए 11 जिलों की 51 सीटों पर मतदान होगा। यूपी चुनाव का रिजल्ट 11 मार्च को आएगा। सभी जीत के बाद होली का जश्न मनाने की बात कर रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार की होली को विजय की होली, केसरिया होली बता रहे हैं, वहीं हाल ही में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लट्ठमार होली की बात कही थी।

एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा था, इस बार रंगों के साथ लट्ठ वाली होली भी खेलने का इंतजाम समाजवादी लोग करेंगे। भारतीय जनता पार्टी ने अखिलेश यादव के इस बयान आपत्ति जताते हुए चुनाव आयोग से शिकायत की है। भाजपा ने आयोग से शिकायत में कहा है, अखिलेश यादव के लट्ठमार होली की बात कहकर चुनाव से पहले वोटरों को धमका रहे हैं।

Tags:    
Share it
Top