Home > देश > BREAKING: घाटी में सेना ने ढेर किए 3 आतंकी

BREAKING: घाटी में सेना ने ढेर किए 3 आतंकी

BREAKING: घाटी में सेना ने ढेर किए 3 आतंकी

जम्मू कश्मीर में हाल ही में...Editor

जम्मू कश्मीर में हाल ही में रमजान के महीने में लगे संघर्ष विराम के टूटने के बाद एक बार फिर से सेना ने अपनी कार्यवाही तेज कर दी है. जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में सेना ने आतंकियों को घेरा और उसके बाद उनका एनकाउंटर कर मार गिराया. गुप्त सूत्रों से सेना को मिली जानकारी के बाद सेना ने सुबह से ही इस क्षेत्र में सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया था.

बता दें, सुबह मिल रही खबरों के अनुसार यहाँ पर सेना ने एक जानकारी मुताबिक पहले अनंतनाग जिले के एक क्षेत्र को घेरा जहाँ पर आतंकियों के छुपे होने की खबर में मिली थी. इस सेना के इस ऑपरेशन में आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी, इस फायरिंग के बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्यवाही की, जिसमें 3 आतंकियों की मरने की खबर मिली है.

सेना के लिए संघर्ष विराम खत्म होने के बाद इस कार्यवाही को एक तरह से बड़ी कामयाबी के तौर पर देखा जा रहा है. वहीं इससे पहले कश्मीर अभी एक बुरे दौर से गुजर रहा है, जहाँ पर हाल ही में द राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी और सेना में पदस्थ सैनिक औंरगजेब को आतंकियों ने किडनैप कर मौत के घात के उतार दिया था जिसके बाद इस संघर्ष विराम को तोड़ने के आदेश गृह मंत्रालय ने जारी किए थे.

Tags:    
Share it
Top