Home > देश > BSF जवान से PAK की बर्बरता पर देश में गुस्सा, केजरीवाल बोले- कब बदला लेगी सरकार?

BSF जवान से PAK की बर्बरता पर देश में गुस्सा, केजरीवाल बोले- कब बदला लेगी सरकार?

BSF जवान से PAK की बर्बरता पर देश में गुस्सा, केजरीवाल बोले- कब बदला लेगी सरकार?

पाकिस्तान ने एक बार फिर भारतीय...Editor

पाकिस्तान ने एक बार फिर भारतीय जवान के साथ बर्बरता की है. जम्मू के सांबा सेक्टर में तैनात BSF जवान नरेंद्र सिंह को पाकिस्तान के सैनिकों ने अगवा कर घंटों तड़पाया. जवान की इस शहादत पर विपक्ष ने मोदी सरकार को घेरा है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा है. केजरीवाल ने लिखा, ''प्रधानमंत्री जी जवाब दें कि आख़िर कब तक भारत के सैनिकों पर अत्याचार जारी रहेगा? कब तक भारत पाकिस्तान के सामने बेबस रहेगा? आख़िर क्या मजबूरियां हैं प्रधानमंत्री जी की?''

सिर्फ केजरीवाल ही नहीं बल्कि कांग्रेस ने भी मोदी सरकार को आड़े हाथों लिया. कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने लिखा कि मोदी जी, जवान देश की आत्मा हैं और अगर आत्मा को इस तरह तड़पाया जाएगा. सवाल है कि कब तक पाकिस्तान को 'क्रिकेट बैट' भेजते रहेंगे, आप जवानों के लिए कब बैटिंग करना शुरू करेंगे.

क्या हुआ नरेंद्र सिंह के साथ?

जम्मू के सांबा जिले के रामगढ़ सेक्टर में शहीद हुए बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह का शव जब भारतीय सेना के जवानों को मिला तो उसे देख उनके रौंगटे खड़े हो गए. 51 वर्षीय नरेंद्र सिंह को पाकिस्तानी सैनिकों ने अगवा कर कई घंटे तड़पाया. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पाकिस्तानी सैनिकों ने नरेंद्र सिंह की हत्या कर सारी हदें पार कर दी.

पाक सैनिकों ने नरेंद्र सिंह का पहले गला रेता. शरीर पर करंट लगाए. एक टांग भी काट दी, लेकिन इसके बाद भी जब उनका मन नहीं भरा तो उन्होंने नरेंद्र सिंह की आंख निकाल ली.

Tags:    
Share it
Top