Home > देश > तो रेप के आरोपी के साथ मंच साझा करेंगे यूपी के सीएम!

तो रेप के आरोपी के साथ मंच साझा करेंगे यूपी के सीएम!

तो रेप के आरोपी के साथ मंच साझा करेंगे यूपी के सीएम!

लखनऊ. मंगलवार का दिन योगी...Public Khabar

लखनऊ. मंगलवार का दिन योगी सरकार के लिए शर्मिंदगी की सुअगात लेकर आने वाला है. इस दिन सीएम योगी आदित्यनाथ को एक कार्यक्रम में ऐसे शख्स के साथ मंच साझा करना होगा, जिसे खुद उनकी सरकार ने दंगा भड़काने के आरोप में गिरफ्तार किया था. यही नहीं इस शख्स के ऊपर एक महिला ने बलात्कार जैसा संगीन जुर्म करने का आरोप भी लगाया है. ऐसे में योगी सरकार के लिए यह आयोजन न केवल शर्मिंदगी का सबब बन सकता है बल्कि सरकार को घेरने के लिए विपक्ष को एक बड़ा मुद्दा दे सकता है.


Image Title



बीत दिनों पहले जिस सुदर्शन टीवी के मालिक च्वहाणके को योगी सरकार ने संभल में दंगा भड़काने के आरोप में लखनऊ के अमौसी एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. जिस सुदर्शन टीवी के मालिक पर अपनी ही मातहत महिला कर्मी से बलात्कार का बाकायदा मुकदमा दर्ज हुआ था और जांच जारी है, उसके ही साथ उत्तर प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को राजधानी के पांच सितारा होटल में मंच साझा करेंगे .

Image Title



लगतार विवादों में रहने के लिए जाने जाने वाले सुदर्शन टीवी का मालिक खुद के राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के वरिष्ठ नेताओं का करीबी होने का दावा करते रहा है. अब आलम यह है कि समाचार दिखाने से ज्यादा अपने काले कारनामों से नाम बटोर चुका सुदर्शन टीवी का मालिक अब योगी को अपने मंच पर लाकर और उन्हें मुख्य अतिथि बनाकर अपने ऊपर लगे आरोपों को दबाना चाहता है.

Tags:    
Share it
Top