Home > देश > शर्मनाक: 4 साल की पोती से दादा कर रहा था अश्लील हरकत, दादी देखकर भी बनी अनजान

शर्मनाक: 4 साल की पोती से दादा कर रहा था अश्लील हरकत, दादी देखकर भी बनी अनजान

शर्मनाक: 4 साल की पोती से दादा कर रहा था अश्लील हरकत, दादी देखकर भी बनी अनजान

इसे कलयुग नहीं तो और क्या...Public Khabar

इसे कलयुग नहीं तो और क्या कहेंगे कि एक बुजुर्ग दादा ही अपनी मासूम और अनजान पोती के साथ अश्लील हरकत करता रहा. यहाँ तक कि जब दादी ने अपने पति की हरकत देखी तो उसे रोकने के बजाय, पोती को ही डरा-धमका कर चुप करा दिया.

लगभग 4 साल की बच्ची से उसके दादा गंदी हरकत करते हैं, यह बात पैरंट्स को उस वक्त पता चली जब बच्ची की मां उसका समर वकेशन का होमवर्क करवा रही थी. इसमें बच्ची को गुड टच और बैड टच को पैरंट्स की मदद से समझना था. इसी दौरान बच्ची ने बताया 'ममी, दादू मुझसे बैड टच करते हैं.' इस बात का पता लगने के बाद घर में जमकर हंगामा हुआ, लेकिन उस वक्त बदनामी के डर से मामला शांत करवा दिया गया. इसके एक महीने बाद बच्ची के दादा-दादी फिर जमशेदपुर से गुड़गांव अपने बेटे-बहू के पास आ गए. इस दौरान फिर से दादा ने बच्ची के साथ गलत हरकत की. जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट्स में दर्द होने की बात पैरंट्स को पता चली तो मामले ने तूल पकड़ा और दादा-दादी के खिलाफ केस दर्ज कराया गया.
करीब 6 महीने से आरोपी बुजुर्ग अपनी पोती का यौन शोषण कर रहा था. वह अपने फ्लैट में अपने कमरे में उसे टॉफी और चॉकलेट देने के बहाने बुलाता था. फ्लैट को अंदर से बंद कर बच्ची के साथ गलत काम करता. बच्ची की दादी अपने पति की करतूत जानती थी. वह अपने पति को रोकने की बजाय बच्ची को यह कहकर डराती थी कि अगर उसने ममी-पापा को बताया तो वे लोग उसे पुलिस में पकड़वा देंगे.
हाल में जब बच्ची ने पैरंट्स को उसके प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की बात बताई तो उसे डॉक्टर के पास ले जाया गया. वहां डॉक्टर ने इन्फेक्शन बताकर बच्ची का इलाज शुरू कर दिया, लेकिन बाद में पैरंट्स को असलियत पता चली. इस बात की भनक लगते ही दादा-दादी गुड़गांव से जमशेदपुर चले गए. दादा-दादी को पता चला तो उन्होंने जमशेदपुर से लंदन भागने की योजना बनाई. इसके लिए पहले वे कोलकाता तक ट्रेन में गए, कोलकाता से फ्लाइट लेकर मुंबई पहुंचे लेकिन इससे पहले ही पुलिस ने उन्हें धर दबोचा.

Tags:    
Share it
Top