Home > देश > चुनावी मौसम में जस्टिस काटजू ने बताया इस नेता को बड़े पद के लिए अपमान

चुनावी मौसम में जस्टिस काटजू ने बताया इस नेता को बड़े पद के लिए अपमान

चुनावी मौसम में जस्टिस काटजू ने बताया इस नेता को बड़े पद के लिए अपमान

नई दिल्ली. आये दिन अपने बेबाक ...Public Khabar

नई दिल्ली. आये दिन अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा में बने रहने वाले पूर्व सुप्रीम कोर्ट जज जस्टिस मार्कण्डेय काटजू ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने एक राजनैतिक उत्तराधिकारी को सीएम पद का अपमान बताया है।

हाल ही में तमिलनाडु में हुए राजनैतिक उठापठक पर जस्टिस काटजू ने सीएम ई पलानीस्वामी को एआईएडीएमके की महासचिव शशिकला की कठपुतली बताया है। जस्टिस काटजू ने तमिल समुदाय को अपनी फेसबुक पोस्ट में खुला खत लिखा है। उन्होंने लिखा कि पलानीस्वामी को सीएम के तौर पर स्वीकार करना अपमान की बात है। जस्टिस काटजू ने कहा कि जेल में बंद शशिकला के कठपुतली को आपका मुख्यमंत्री बना दिया गया है और आपने कुछ भी नहीं किया।

जस्टिस काटजू अपने आपको गर्व के साथ तमिल बताते हैं फेसबुक पर उन्होंने लिखा कि जब तक पलानीस्वामी तमिल लोगों के मुख्यमंत्री रहेंगे, मैं तमिल नहीं रहूंगा। मैं ऐसे लोगों के समुदाय का सदस्य रहना नहीं चाहता, जहां लोग अपमान और जलालत की जिंदगी जीने पर कोई ऐतराज नहीं जताते।
पलानीस्वामी ने हाल ही में विधानसभा में बहुमत हासिल किया था। पलानीस्वामी को 122 विधायकों का समर्थन मिला था, जबकि पन्नीरसेल्वम को केवल 11 लोगों का समर्थन मिला था। पलानीस्वामी के बहुमत के दौरान विधानसभा में काफी हंगामा हुआ था। डीएमके के विधायकों ने सदन में काफी हंगामा मचाया था, इस दौरान एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकी गई, टेबल तोड़ दिया गया।

Tags:    
Share it
Top