Home > देश > शादी के बाद नहीं कबूला इस्लाम तो ससुर ने चाचा संग मिलकर गैंगरेप कर ले ली जान

शादी के बाद नहीं कबूला इस्लाम तो ससुर ने चाचा संग मिलकर गैंगरेप कर ले ली जान

शादी के बाद नहीं कबूला इस्लाम तो ससुर ने चाचा संग मिलकर गैंगरेप कर ले ली जान

झारखंड के रामगढ़ में शादी के...Anonymous

झारखंड के रामगढ़ में शादी के बाद धर्म न बदलने पर महिला से बलात्कार व हत्या का मामला सामने आया है. जानकारी के अनुसार, महिला ने दूसरे धर्म के युवक से शादी की. शादी के बाद युवक द्वारा दबाव डालने पर उसने धर्म परिवर्तन से इंकार कर दिया. जिसके करीब 1 महीने बाद महिला का शव रामगढ़ के पास गरगा नदी के किनारे से बरामद होने पर मामले का खुलासा हुआ.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गैंगरेप आया सामने
पुलिस द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने पर रिपोर्ट में महिला की हत्या से पहले गैंगरेप की बात सामने आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मामले की जांच कर रही है. साथ ही पुलिस ने महिला के पति आदिल अंसारी को भी गिरफ्तार कर लिया है.
मृतका के पति ने किए कई खुलासे
मृतका के पति आदिल ने पुलिस पूछताछ में कई खुलासे किए हैं. आरोपी पति ने बताया कि हम दोनों ने घर से भागकर शादी की थी और बोकारो स्थित अपने चाचा के घर पहुंचे. लेकिन पत्नी का दूसरा धर्म होने के कारण चाचा ने इस बात की जानकारी पिता को दी. जानकारी के मुताबिक, पिता-चाचा ने कहा महिला अलग धर्म से संबंध रखती है इसिलए अपना धर्म बदल ले. जब दोनों पति-पत्नी से धर्म बदलने से इंकार कर ऐसे ही एक-दूसरे के साथ रहने की बात की तो उनके और चाचा-पिता के बीच बहस हुई.
पिता-चाचा ने रची साजिश
इस बाद जब दंपति ने इनकी बात नहीं मानी तो चाचा और पिता ने दूसरा रास्ता अपनाया. जिसके बाद दोनों को ट्रेन के रास्ते रांची ले जाने की बात कहकर अपने साथ जंगल के रास्ते से ले गए. जंगल के रास्ते से रेलवे स्टेशन जाने पर जब महिला को शक हुआ तो कारण पूछने पर पिता ने कहा कि तुम अभी से डर गए, दोनों को भविष्य में बहुत सी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. आदिल ने आगे बताया कि इतना कहते ही पिता ने बेटे को पकड़ लिया और चाचा पत्नी को लेकर जंगल में चला गया और वहीं पर उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया.

Share it
Top