Home > देश > पीएम मोदी ने मऊ में किया खुलासा चुनाव बाद बीजेपी किससे करेगी गठबंधन

पीएम मोदी ने मऊ में किया खुलासा चुनाव बाद बीजेपी किससे करेगी गठबंधन

पीएम मोदी ने मऊ में किया खुलासा चुनाव बाद बीजेपी किससे करेगी गठबंधन

मऊ. चुनावी जनसभा को संबोधित कर...Public Khabar

मऊ. चुनावी जनसभा को संबोधित करने मऊ पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव बाद बीजेपी के गठबंधन को लेकर खुलासा किया। अपने चुनावी भाषण में मोदी ने मुख्तार अंसारी और अखिलेश सरकार पर जमकर निशाना साधा।
मोदी ने जनसभा में कहा कि बीजेपी यूपी में अकेले ही अपनी सरकार बनाएगी। मोदी ने चुनाव बाद की रणनीति का खुलासा करते हुए कहा कि बीजेपी यूपी में बहुमत मिलने के बाद भी सभी छोटे दलों को भी साथ में लेकर सरकार बनाएगी। पीएम ने कहा कि बीजेपी का तो एजेंडा ही सब का साथ सबका विकास है।
कांग्रेस-सपा गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि दो अलग-अलग सोंच के लोग सत्ता के लिए एक साथ आ गये हैं। मोदी ने आगे कहा कि पहले तो चुनाव जितने के लिए जड़ जा रहे थे लकिन अब कुव्ह लोग साथ आकर इस कोशिश में लगे है किसी पार्टी को बहुमत न मिले।
अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में कहा कि आज पूरी दुनिया में भारत की जय जयकर हो रही हैं। उन्होंने कहा की इसी तरह उत्तर प्रदेश की भी जय जयकार होना चाहिए। यूपी में एक मजबूत सरकार की जरुरत बताते हुए कहा कि यहाँ पर बुआ और भतीजे ने मिलकर बंटाढार कर दिया है। लकिन अब उत्त्तर प्रदेश विकास कि एक नई गाथा लिखेगा।

Tags:    
Share it
Top