Home > देश > पादरी ने रेप कर बच्ची को किया प्रेग्नेंट, देता था बच्चों के यौन शोषण के खिलाफ उपदेश

पादरी ने रेप कर बच्ची को किया प्रेग्नेंट, देता था बच्चों के यौन शोषण के खिलाफ उपदेश

पादरी ने रेप कर बच्ची को किया प्रेग्नेंट, देता था बच्चों के यौन शोषण के खिलाफ उपदेश

कोच्चि. केरल से एक शर्मसार के ...Public Khabar

कोच्चि. केरल से एक शर्मसार के देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पादरी ने नाबालिग लड़की से रेप कर उसे गर्भवती कर दिया। इलाके में यह पादरी चर्च में आने वालों को बच्चों के यौन शोषण के खिलाफ प्रवचन और उपदेश दिया करता था।

केरल के कोच्चि में पुलिस ने एक चर्च जे केथोलिक पादरी को एक नाबालिग लड़की के रेप के आरोप में अरेस्ट किया है। मामला तब खुला जब पादरी के रेप की शिकार पीड़ित बच्ची मां बन गई। इस दुराचारी पादरी की पहचान 48 साल के रोबिन वडक्‍कनचेरिल के रूप में हुई है।

रॉबिन कन्‍नूर जिले के कोटियूर में सेंटर सेबेस्टियन चर्च में पादरी है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पीडि़ता स्‍कूल में पढ़ने वाली बच्ची है। पादरी ने चर्च कैंपस में ही स्थित अपने रेजिडेंस के बेडरूम में उससे रेप किया।

पुलिस के मुताबिक रेप पीड़ित लड़की ने तीन हफ्ते पहले ही एक बच्‍चे को जन्‍म दिया। इस शर्मनाक घटना की रिपोर्ट दर्ज किये जाने के बाद नवजात शिशु को वायानाड जिले में एक निजी अनाथालाय को सौंप दिया गया।

पादरी रॉबिन इससे पहले एक कॉलेज में भी काम कर चुका है। वह चर्च की ओर से प्रकाशित होने वाले अखबार दीपिका और जीवन टीवी का डायरेक्टर भी रह चुका है। इससे पहले पुलिस को इस मामले भनक मिली थी। इसके बाद पुलिस ने रविवार(26 फरवरी) को लड़की से पूछताछ की।

पुलिस के मुताबिक़ शुरू में लड़कज ने फादर द्वारा रेप किये जाने की बात कही, जिससे उसका पिता सन्देह के घेरे में आ गया।, बाद में जब पुलिस ने महिला पुलिसकर्मी की मदद से पूछताछ की तो फादर रोबिन का नाम सामने आया। लड़की का पहनावा ऐसा था जिसके चलते घर वाले उसके प्रेग्नेंट होने की भनक तक न पा सके। मामले के सामने आने के बाद मनंथवड़ी पादरी क्षेत्र ने रोबिन का नाम और फोटो वेबसाइट से हटा दिया है।

Tags:    
Share it
Top