Home > देश > सोशल मीडिया इफ़ेक्ट: महिला ने मांगा आदियोगी का प्रसाद, कर्मयोगी ने तुरंत मानी बात

सोशल मीडिया इफ़ेक्ट: महिला ने मांगा आदियोगी का प्रसाद, कर्मयोगी ने तुरंत मानी बात

सोशल मीडिया इफ़ेक्ट: महिला ने मांगा आदियोगी का प्रसाद, कर्मयोगी ने तुरंत मानी बात

सोशल मीडिया के जमाने में अब आश...Public Khabar

सोशल मीडिया के जमाने में अब आशीर्वाद भी इसी मीडियम से मिलने लगा है। न विश्वास हो तो शिल्पी तिवारी से पूछें जिन्हें आदियोगी भगवान शंकर का प्रसाद मांगा और कर्मयोगी ने 24 घण्टे के अंदर शिल्पी की मन्नत पूरी कर दी।

शुक्रवार को महाशिवरात्रि के मौके पर नरेंद्र मोदी ने कोयंबटूर में 112 फीट की शिव प्रतिमा का इनॉगरेशन किया था। इसी शाम शिल्पी तिवारी नाम की एक महिला ने उन्हें ट्वीट करके कहा- "मुझे आपका शिव स्टोल चाहिए।"

मोदी ने कोयंबटूर में पूजा के दौरान भगवान शिव की तस्वीर वाला पीकॉक ब्लू कलर का स्टोल पहना था। शिल्पी के ट्वीट करने के 21 घंटे बाद मोदी ने अपना ये स्टोल उन्हें भेज दिया। लोगों ने इसकी तारीफ भी की। बता दें कि सोशल मीडिया पर सुषमा स्वराज और सुरेश प्रभु लोगों के ट्वीट का तुरंत जवाब देते हैं।



शिल्पा ने मोदी को ट्वीट किया था, "मुझे आपका स्टोल चाहिए।" बड़ी बात ये रही कि अगले दिन शिल्पा को मोदी की तरफ से स्टोल मिल गया। इसके साथ ही मोदी के साइन किया हुआ एक प्रिंटआउट भी मिला। इस खुशी को शिल्पा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया।

उन्होंने ट्वीट किया, "आधुनिक भारत के कर्मयोगी से आशीर्वाद पाकर बेहद खुश हूं। पीएम मोदी हर रोज मीलों चलते हैं।" "पीएम नरेंद्र मोदी ने मुझे अपना आशीर्वाद भेजा है क्योंकि एक दिन पहले मैंने उन्हें ट्वीट कर उनका स्टोल मांगा था। क्या मैं सपना तो नहीं देख रही।"



शिल्पी ने ये भी लिखा, "स्टोल के साथ उनका साइन किया एक पेपर भी आया। क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि पीएम आपकी बात सुनते हैं और वक्त निकालकर उसका व्यक्तिगत रूप से जवाब देते हैं।" "मैं आश्चर्यचकित हूं। समझ ही नहीं आ रहा कि इसका जवाब कैसे दूं। मतलब कमाल ही कर दिया।"



The Masakadzas (@Nesenag) ने लिखा- "शिल्पा तिवारी, आप लकी है। हम सभी जलाने के लिए थैंक्स।" रीता सिंह (@Rita_2110) ने लिखा, "पीएम को हैट्स ऑफ करती हूं। क्या जबरदस्त काम है। मुझे जलन भी हो रही है। शानदार स्टोल है।"

- वरुण यादव (@varunyadav29) ने लिखा, "गजब है। जिस दिन ट्वीट किया, उसी दिन डिलिवरी भी आ गई। वो सभी को प्यार करते हैं। मोदी ने शुक्रवार को महाशिवरात्रि के मौके पर यहां के ईशा योग केंद्र में शिव की 112 फीट ऊंची प्रतिमा का अनावरण किया था

Tags:    
Share it
Top