Home > देश > वाराणसी पहुंचे नरेंद्र मोदी के भाई ने किया पीएम के बारे में चौंकाने वाला खुलासा

वाराणसी पहुंचे नरेंद्र मोदी के भाई ने किया पीएम के बारे में चौंकाने वाला खुलासा

वाराणसी पहुंचे नरेंद्र मोदी के भाई ने किया पीएम के बारे में चौंकाने वाला खुलासा

वाराणसी. पीएम नरेंद्र मोदी के ...Public Khabar

वाराणसी. पीएम नरेंद्र मोदी के भाई सोम भाई मोदी इन दिनों बीजेपी के कैंडिडेट्स के प्रचार के लिए बाबा विश्वनाथ की नगरी पहुंचे हुए हैं। उन्होंने पीएम मोदी के बचपन की बातों का खुलासा किया। इसमें वह खुलासा भी शामिल है कि नरेंद्र मोदी बड़े होकर क्या बनना चाहते थे।

सोमा भाई केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामकाज को बहुत अच्छा बताते हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री के बारे में कहा कि बचपन में उन्हें खेलना और एक्टिंग करना बहुत पसंद था। वे एक्टर बनना चाहते थे, लेकिन संघ के सम्पर्क में आने के बाद उन्होंने अपना सारा जीवन संघ को ही समर्पित कर दिया।

खाने में बाजरे की रोटी बहुत चाव से खाते थे। सोमा भाई ने बताया कि नरेंद्र मोदी बचपन में किसी बात पर गुस्सा होते थे, तो एक कोने में जाकर बैठ जाते थे। सोमा भाई को हाल में वाराणसी के मैदागिन स्थित भारतेंदु पार्क में आए लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील करते देखा गया था।

सोमा भाई ने कहा कि नरेंद्र मोदी का भाई होने की वजह से ही उन्हें वाराणसी में लोगों से बहुत आदर मिल रहा है। कुछ लोगों का मानना है कि इस बार 2014 जैसे हालात नहीं है। भाजपा को एसपी-कांग्रेस गठबंधन से कड़ी चुनौती मिल रही है, यही वजह है कि सोमा भाई को भी भाजपा प्रत्याशियों के प्रचार के लिए मैदान में उतारना पड़ा है।

Tags:    
Share it
Top