Home > देश > बौखलाई ये पाकिस्तानी हॉट एक्ट्रेस, उगला जहर PM मोदी के खिलाफ

बौखलाई ये पाकिस्तानी हॉट एक्ट्रेस, उगला जहर PM मोदी के खिलाफ

बौखलाई ये पाकिस्तानी हॉट एक्ट्रेस, उगला जहर PM मोदी के खिलाफ

कभी भारत में आकर नाम और पैसा...Public Khabar

कभी भारत में आकर नाम और पैसा कमाने वाले पाकिस्तानी एक्ट्रेस अब भारत और प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जाहर उगल रही है. इस एक्ट्रेस को पीएम नरेंद्र मोदी और इजराइल के पीएम बेंजामिन नेतान्याहू की मुलकात और दोस्ती से खासी मिर्ची लगी है.

भारत आकर 'बिग बॉस 4' में बतौर कंटेस्टेंट नजर आई पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने अपने एक वीडियो में भारत के खिलाफ जहर उगला है. उसने भारत और इजरायल को शैतान देश बताया है. इतना ही नहीं, इस वीडियो में उसने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी की है. वीना बोली- दोनों देशों का मकसद मुसलामानों की तबाही...
यह वीडियो एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के बुलेटिन का है, जिसमें वीना बतौर एंकर नजर आ रही है. चैनल के ट्विटर हैंडल पर इसे शेयर किया गया है. वीना वीडियो में कह रही है कि भारत और इजरायल जमीन पर बसने वाले दो शैतानी मुल्क हैं, जिनका मकसद सिर्फ मुसलामानों की तबाही है. दोनों ही मुसलमानों के खून के प्यासे हैं.
वीना के मुताबिक, भारत ने कश्मीरियों पर जुल्म की इन्तहां कर रखी है और इजरायल ने फिलिस्तीनियों के साथ भी ऐसा ही किया है. नरेंद्र मोदी के इजरायल दौरे को लेकर वीना ने कहा है, "भारतीय वजीर-ए आलम नरेंद्र मोदी इजरायल का दौरा कर रहे हैं. बल्कि यूं कह लीजिए कि सपोला जो है सांप से मिलने जा रहा है. मोदी अपने बड़े अब्बू यानी इजरायली वजीर-ए-आजम से मिल रहे हैं."

Tags:    
Share it
Top