Home > Others > वाराणसी: भाजपा नेताओं ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर बधाई दी

वाराणसी: भाजपा नेताओं ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर बधाई दी

  • In Others
  •  3 Feb 2024 12:09 PM GMT

वाराणसी: भाजपा नेताओं ने लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर बधाई दी

भारत के वरिष्ठ राजनेता और...Anurag Tiwari

भारत के वरिष्ठ राजनेता और पूर्व उप प्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी को भारत रत्न से सम्मानित किए जाने पर वाराणसी के भाजपा नेताओं ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है।

हंसराज विश्वकर्मा, सदस्य विधान परिषद एवं जिला अध्यक्ष वाराणसी ने कहा, "आडवाणी जी हम सबके प्रेरणा स्रोत हैं। उन्होंने देश के विकास और राष्ट्र निर्माण में महत्वपूर्ण योगदान दिया है। भारत की एकता और अखंडता को बनाए रखने में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही है। उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया जाना हर भारतवासी के लिए गर्व का विषय है।"

मीना चौबे, प्रदेश मंत्री, भारतीय जनता पार्टी ने कहा, "यह निर्णय आडवाणी जी के अतुलनीय योगदान और कार्यों को सार्वजनिक रूप से पहचान देगा। मैं समस्त देशवासियों की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आभार व्यक्त करती हूँ तथा समस्त देशवासियों को बधाई देती हूँ।"

पवन कुमार चौबे, जिला महामंत्री भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा, वाराणसी ने कहा, "आडवाणी जी ने अपना जीवन भारत माता की सेवा में समर्पित कर दिया है। उन्होंने समाज के हर वर्ग के लिए अतुलनीय योगदान दिया है। उन्हें भारत रत्न से सम्मानित किया जाना एक स्वागत योग्य निर्णय है।"

अन्य नेताओं ने भी इस अवसर पर लालकृष्ण आडवाणी जी को बधाई दी और उन्हें देश के लिए प्रेरणा स्रोत बताया।

Share it
Top