Home > Others > संजय मिश्रा संग थ्रिलर फिल्म में दिखेंगी नीना गुप्ता, 'बधाई ' हो के बाद

संजय मिश्रा संग थ्रिलर फिल्म में दिखेंगी नीना गुप्ता, 'बधाई ' हो के बाद

  • In Others
  •  19 April 2019 10:25 AM GMT

संजय मिश्रा संग थ्रिलर फिल्म में दिखेंगी नीना गुप्ता, बधाई  हो के बाद

बधाई हो में शानदार परफॉर्मेंस...Editor

बधाई हो में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद नीना गुप्ता अब थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म का नाम ग्वालियर है. मूवी में संजय मिश्रा भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.'बधाई हो' में शानदार परफॉर्मेंस देने के बाद नीना गुप्ता अब थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी. फिल्म का नाम 'ग्वालियर' है. फिल्म की शूटिंग फिलहाल ग्वालियर में की जा रही है. इस फिल्म में संजय मिश्रा भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे.एक इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने बताया- ये एक दिलचस्प कॉन्सेप्ट है. फिल्म में मैं मंजू मिश्रा का किरदार निभा रही हूं.

वो एक हाउस वाइफ है. फिल्म की कहानी में दिखाया जाएगा कि कैसे एक अशिक्षित महिला, जिसे कमजोर माना जाता है, पैसे की कमी से जुड़ी स्थिति को संभालती है. संजय मिश्रा फिल्म में नीना के हसबैंड का किरदार निभा रहे हैं जो कि रिटार्यड टीचर हैं.संजय मिश्रा ने कहा- इस फिल्म में मैं एक तरह से अपने असली पिता की भूमिका निभा रहा हूं. नीना के साथ काम करने को लेकर में बेहद उत्साहित हूं. मैं इस फिल्म में उनके साथ काम करने के मौके के लिए आभारी हूं. वो नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से मेरी सीनियर हैं. मेरे दिल में उनके लिए बेहद सम्मान है, इसलिए स्क्रीन पर पति-पत्नी का रिश्ता निभाना ज्यादा मुश्किल नहीं था.

फिल्म का लेखन और निर्देशन जसपाल सिंह संधू और राजीव बर्नवाल ने किया है. इंटरव्यू में जसपाल ने बताया, "यह एक थ्रिलर फिल्म है. फिल्म की कहानी ओल्ड मैरिड कपल के इर्द-गिर्द घूमिती है. हम 150 साल पुराने घर के अंदर शूटिंग कर रहे हैं. ग्वालियर के बाद हम तीन दिन की शूटिंग के लिए वाराणसी जाएंगे."बता दें कि फिल्म बधाई हो में नीना गुप्ता की एक्टिंग को सराहा गया था. इस फिल्म के लिए उन्हें फिल्मफेयर बेस्ट एक्ट्रेस (क्रिटिक्स) का अवॉर्ड मिला था.

Tags:    
Share it
Top