Top
Home > राजनीति > आजम खां बोले-गुजरात चुनाव में पाकिस्तान को घसीटना शर्मनाक, पीएम एक पाक दौरे का ब्यौरा करें सार्वजनिक

आजम खां बोले-गुजरात चुनाव में पाकिस्तान को घसीटना शर्मनाक, पीएम एक पाक दौरे का ब्यौरा करें सार्वजनिक

आजम खां बोले-गुजरात चुनाव में पाकिस्तान को घसीटना शर्मनाक, पीएम एक पाक दौरे का ब्यौरा करें सार्वजनिक

पूर्व मंत्री आजम खां ने गुजरात ...Editor

पूर्व मंत्री आजम खां ने गुजरात चुनाव में पाकिस्तान को घसीटने को शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अपनी पाकिस्तान यात्रा का ब्यौरा सार्वजनिक करना चाहिए। उन्होंने सी प्लेन से चुनावी प्रचार करने को आचार संहिता का उल्लंघन बताया।


उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री आजम खां ने अपने आवास पर मंगलवार को मीडिया से रूबरू होते हुए गुजरात चुनाव की चर्चा की। उन्होंने कहा कि गुजरात में विकास के मुद्दे नहीं है, वहां पर अब घटिया बयानबाजी होने लगी है। पाकिस्तान को गुजरात चुनाव में घसीटना गुजरात ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए शर्मनाक है।
प्रधानमंत्री ने इस मामले में मनमोहन सिंह जैसे ईमानदार व्यक्ति को भी कटघरे में खड़ा किया है, जो कि निंदनीय है। मनमोहन सिंह को प्रधानमंत्री से यह जरूर पूछना चाहिए कि वह कुछ समय पहले अफगानिस्तान के बाद अचानक पाकिस्तान कैसे पहुंच गए। आखिर उस यात्रा का मकसद क्या था?
खान ने कहा कि प्रधानमंत्री को यह भी बताना चाहिए कि उनकी पाकिस्तान यात्रा के दौरान कौन-कौन पूंजीपति पाकिस्तान गए थे। इसका क्या मकसद था। हालांकि चुनाव के दौरान कांग्रेसी नेता मणिशंकर अय्यर द्वारा दिए गए बयान से उन्होंने किनारा कर लिया।

Tags:    
Share it
Top